Friday, April 21, 2023

'हाथ तो जोड़ लिये अब का गोड़वा जोड़े पड़ी का' ट्वीटर से ब्लू टिक हटने पर Amitabh Bachchan का मजेदार ट्वीट

Amitabh Bachchan on Twitter Blue Tik : ट्विटर ने एक बार में ही ऐसा काम कर दिया कि हर जगह बड़े से बड़े लोग इसके कारण घबराए हुए हैं और तरह तरह से अपनी भावनाओं को व्यक्त कर रहे हैं। माइक्रोब्लॉगिंग साइट टि्वटर ने शुक्रवार को बड़ा कदम उठाते हुए अनपेड अकाउंट वाले कई बड़े-बड़े सेलिब्रिटी के ट्विटर से ब्लू टिक हटा दिए। ट्विटर ने अपने अनाउंसमेंट में कहा है कि वैसे वेरीफाइड अकाउंट जिन्होंने पैसा नहीं दिया है, उनके फ्री ब्लू टिक हटा लिए गए हैं। इसी कड़ी में ट्विटर पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से भी ट्विटर ने ब्लू टिक छीन लिया गया, जिसके बाद उन्होंने इलाहाबादी में ऐसा ट्वीट किया जो हर जगह खूब वायरल हो रहा है।


अमिताभ बच्चन ने जोड़े हाथ

अमिताभ बच्चन ट्वीट में लिखते हैं- अरे ट्विटर भाई! क्या तुम सुन रहे हो? अब हम पैसे भी दे चुके हैं... तो वो नीला कमल ✔️ हमारे नाम के आगे लगता था, वापस लगा दो भाई, ताकि लोगों को पता चले कि हम वो हैं- अमिताभ बच्चन.. हाथ जोड़कर हम अब भगवान के जोड़े हैं


पैसा दे चुके हैं फिर क्यूँ हटाया

अमिताभ बच्चन ने लिखा कि वो ट्विटर ब्लू टिक के लिए पैसे भर चुके हैं। फिर भी उनके अकाउंट से ब्लू टिक गायब हो गया। उन्होंने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा था कि हाथ तो जोड़ रहे हैं ब्लू टिक के लिए। तो क्या पैर भी जुड़वाएंगे क्या। अमिताभ बच्चन ने यह ट्विट इलाहाबादी में किया और अब उनका यह नया अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

बता दें कि अमिताभ बच्चन के अलावा अजय देवगन, अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, सलमान खान, शाहरुख खान जैसे बड़े एक्टर्स भी अपने ट्विटर अकाउंट से ब्लू टिक खो चुके हैं। वही बाहुबली और आरआरआर जैसी फिल्में बना चुके एसएस राजामौली और हाल ही में विक्रम फिल्म में नजर आए सुपरस्टार कमल हासन जैसे सेलिब्रिटी के ब्लू टिक अभी भी बने हुए हैं।

क्या है ब्लू टिक की प्राइसिंग

भारत में ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन की सुविधा कुछ समय पहले ही शुरू हुई। टि्वटर ब्लू कि भारत में मोबाइल के लिए हर महीने 900 और वेब वर्जन के लिए ₹650 की कीमत तय की गई है। अगर आप महीने में रकम की भरपाई नहीं करते हैं तो आपके अकाउंट से ब्लू टिक हटा लिया जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/bm3VhG0