Thursday, April 27, 2023

PS 2 Box Office Prediction: ऐश्वर्या राय-विक्रम-कार्थी की 'Ponniyin Selvan 2' करेगी बंपर ओपनिंग! पढ़ें रिव्यू

Ponniyin Selvan 2 Review Release box office collection: विक्रम-ऐश्वर्या राय की 'पोन्नियिन सेलवन 2' करेगी की ओपनिंग बंपर रहेगी। ये हम नहीं बल्कि फिल्म को मिल रहे रिव्यू और प्रिडिक्शन से अनुमान लगाया जा रहा है। 'पोन्नियिन सेल्वन 1’ कहे या ‘पीएस-1’ एक ही बात है। इस फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स अब ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं। मोस्ट अवेटेड ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही हैं। कल्कि के नॉवेल पर बेस्ड मैग्नम ओपस से उम्मीद की जा रही है कि वह अपने प्रीक्वल की तरह टिकट खिड़कियों पर नए रिकॉर्ड सेट करेगी। चलिए यहां जानते हैं ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लेकर क्या है प्रीडिक्शन और रिव्यू मिल रहें हैं।


'पोन्नियिन सेलवन 2' (Ponniyin Selvan 2) फिल्म कल रिलीज हो रही है। इससे पहले फिल्म का रिव्यू आ चुका है। जिससे साफ हो गया है कि फिल्म पीएस-2 (PS 2) बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाढ़ देगी। तो वहीं क्रिटिक्स और फिल्म रिव्यू एनालिस्ट का कहना है कि पहले दिन यह फिल्म 15 करोड़ रुपये का भारी कलेक्शन करने में कामयाब हो सकती है। फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन को लेकर इतनी हाई उम्मीद इसलिए भी की जा रही है क्योंकि फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

शुक्रवार के बाद दो वीकेंड हैं शनिवार और रविवार। इन दोनों दिन ज्यादातर ऑफिस में लोगों की छुट्टियां होती है। यही वजह है कि ये फिल्म वीकेंड में और भी ज्यादा कमाई कर सकती है। पीएस - 2 एक ऐसी फिल्म है जिसे हर वर्ग के लोग देखना पसंद करेंगे।

क्योंकि ये एक नॉवल बेस्ड पीरिएड फिल्म है। जिसे हर उम्र के लोग देखना पसंद करेंगे। पीएस-1 (PS 1) एक बड़ी हिट थी, इसलिए 'पोन्नियिन सेलवन 2' से फिल्ममेक्रस के साथ ही स्टारकास्ट को भी कुछ ज्यादा उम्मीदे हैं।


कुछ एनालिस्ट का कहना है कि देश भर में 'पीएस 2' से पहले दिन 20-25 करोड़ रुपये कमाई की उम्मीद की जा सकती है।बात करें PS-1 की तो इस फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई के मामले में तमिलनाडु में नंबर 1 पोजिशन हासिल की थी और बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा आसानी से पार किया था।

लाइका प्रोडक्शंस और मद्रास टॉकीज के बैनर तले बनी 'पोन्नियिन सेलवन 2' में चियान विक्रम (chiyaan vikram), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan), कार्थी (Karthi), तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan), जयम रवि, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धूलिपाला के साथ-साथ आर सरथकुमार, प्रभु, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रकाश राज, पार्थिबन, रहमान, लाल, जयचित्रा और नासर सहित कई कलाकार हैं।

यह भी पढ़ें: Armaan Malik की पहली पत्नी Payal को बेटी हुई या बेटा? दूसरी पत्नी ने किया खुलासा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/A9vlesL