Saturday, April 29, 2023

'आदिपुरुष' के पोस्टर में रिवील हुआ कृति सेनन का माता सीता का दिव्य रूप, जानकी जाने एक ही नाम, पतित पावन सीता राम!

Adipurush: माता सीता नवमी के अवसर पर टीम 'आदिपुरुष' ने 'राम सिया राम' के ऑडियो टीजर के साथ कृति सेनन का लुक रिलीज किया है। इस पोस्टर में कृति का रूप देखने लायक है। वो माता सीता सी पावन और सौम्य नजर आ रही हैं। फिल्म का मोशन पोस्टर बेहद ही शानदार दिख रहा है। यह पोस्टर जब से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, तभी से लोगों के कमेंट्स आने शुरू हो गए हैं। फैंस को यह पोस्टर बेहद ही खास और पावन लग रहा है। ज्यादातर लोग फिल्म के पोस्टर को लाइक करते हुए कमेंट बॉक्स पर 'जय श्री राम', 'माता सीता की जय हो', 'जानकी जाने एक ही नाम, पतित पावन सीता राम' जैसे कमेंट्स कर रहे हैं। फिल्म आदिपुरुष का यह नया पोस्टर फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

सीता नवमी के अवसर पर 'आदिपुरुष' के मेकर्स ने एक नए मोशन पोस्टर को लॉन्च किया है, जिसमें कृति सेनन हैं। कृति का रोल हिंदू पौराणिक कथा रामायण की सीता से प्रेरित है। इस क्लिप में जानकी के रूप में कृति का परिचय दिया गया है, जिसके बैकग्राउंड में मधुर 'जय सिया राम' बज रहा है। ओम राउत की 'आदिपुरुष' को एक भव्य पैमाने पर रखा गया है और इसे 'रामायण' का एक रूप कहा जा रहा है। रिलीज से पहले फिल्म का न्यूयॉर्क में 2023 ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर होगा।

'जानकी जाने एक ही नाम, पतित पावन सीता राम'। माता सीता नवमी के शुभ अवसर पर फिल्म 'आदिपुरुष' की टीम ने नया मोशन पोस्टर लॉन्च किया। भारतीय इतिहास की सबसे सम्मानित महिला में से एक माता सीता, जो समर्पण, निस्वार्थता, बहादुरी और पवित्रता का प्रतीक मानी जाती हैं, उनका रोल फिल्म में (Kriti Sanon) कर रही हैं। पोस्टर में जानकी के साथ-साथ राम और मधुर 'राम सिया राम' के ऑडियो टीजर को भी दिखाया गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/zmG5jHJ