Saturday, April 22, 2023

आलिया की चप्पल उठाकर मंदिर के सामने रखने पर ट्रोल हुए रणबीर कपूर, भड़के यूजर्स ने लगा दी क्लास

बाॅलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा की मां पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra) का गुरुवार 20 अप्रैल को निधन हो गया है। जिसके बाद शुक्रवार को आदित्य चोपड़ा ने मुंबई स्थित अपने घर पर शोक सभा रखी। जिसके बाद कई बाॅलीवुड सेलेब्स उनके घर पहुंचने लगे। इस बीच आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी फिल्मेकर के घर पहुंचे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन वीडियो को देखने के बाद लोग रणबीर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ शुक्रवार को आदित्य चोपड़ा के घर प्रेयर मीट में पहुंचे। इस दौरान दोनों व्हाइट कलर के कैजुअल लुक में नजर आए। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आलिया पहले चप्पल उतारकर आदित्य चोपड़ा के घर में एंट्री करती हैं। उनके पीछे चल रहे रणबीर कपूर आते हैं।

वीडियो में रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया की चप्पल को हाथों से उठाकर मंदिर के सामने रख देते हैं। जिसे देेखकर लोग भड़क गए हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। लोग रणबीर कपूर को खरी खोटी सुना रहे हैं। उनका कहना है कि रणबीर कपूर ने आलिया की चप्पल मंदिर के सामने रख दी थी। उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था।

यह भी पढ़े - 71 साल की उम्र में जीनत अमान ने कराया ऐसा फोटोशूट, लेटेस्ट तस्वीरों से यंग हसीनाओं को दी टक्कर

भड़के सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने रणबीर कपूर को ट्रोल करते हुए कमेंट में लिखा, 'आलिया ने मंदिर देखकर ही चप्पल बाहर उतार दी थी लेकिन रणबीर ने चप्पल उठाकर मंदिर के अंदर ही रख दी।' वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वाइफ की चप्पल उठाना किसी पब्लिसिटी से कम नहीं है लेकिन मंदिर के सामने रखना गलत बात है।'

यह भी पढ़े - बहुत हो गया... पैपराजी पर फिर भड़कीं जया बच्चन, फोटो क्लिक करने पर जाहिर की नाराजगी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/GSgzfcx