Friday, April 21, 2023

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का हुआ रोका? शादी की फाइनल डेट आई सामने

बाॅलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) पिछले काफी समय से अपनी लवलाइफ को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। पहले दोनों के डेटिंग की खबरें थीं। अब ऐसी चर्चा है कि दोनों ने गुपचुप सगाई भी कर ली है। वहीं जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं। हालांकि इन सभी खबरों पर अब तक दोनों में से किसी ने भी अपना कोई रिएक्शन नहीं दिया है। लेकिन परिणीति और राघव के एक करीबी ने दोनों के वेडिंग रूमर्स पर बड़ा अपडेट दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को लेकर दावा किया जा रहा है कि दोनों का रोका हो चुका है। दोनों ही परिवारों ने मिलकर इस फंक्शन को आयोजित किया था। नेता और एक्ट्रेस की फैमिली इस शादी से बहुत खुश हैं। वहीं खबर ये भी है कि परिणीति और राघव इसी साल के अक्टूबर महीने में शादी कर सकते हैं।

यह भी पढ़े - Tiger Vs Pathaan से कैटरीना-दीपिका का कटा पत्ता! ये एक्ट्रेस बनेगी स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा

कहा ये भी जा रहा है कि परिणीति और राघव को शादी की कोई जल्दबाजी नहीं है। दोनों के पास अपने वर्क कमिटमेंट्स हैं। शादी से पहले वो अपने प्रोफेशनल प्रोजेक्ट्स को पूरा करना चाहते हैं। आपको बता दें हाल ही में परिणीति को अपनी रिंग फिंगर में सिल्वर बैंड पहने देखा गया था। जिसके बाद से ही दोनों की सगाई की खबरों ने जोर पकड़ लिया है।

सूत्रों का यह भी कहना है कि परिणीति और राघव की शादी ऐसे समय पर रखी जाएगी कि जब परिणीति की कजिन बहन प्रियंका चोपड़ा भी इंडिया आ सकें। दिलचस्प बात यह है कि Jio MAMI फिल्म फेस्टिवल 27 अक्टूबर से 5 नवंबर तक होने वाला है, जिसकी चेयरपर्सन प्रियंका हैं। इस वजह से कयास लगाए जा रहे हैं कि इस डेट के बीच परिणीति और राघव शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

यह भी पढ़े - इस वजह से अब तक कुंवारे हैं सलमान खान! KKBKKJ की रिलीज के बीच खुद किया बड़ा खुलासा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/ngochd8