Saturday, April 8, 2023

वाॅर 2 के शुरू होने से पहले जूनियर NTR ने मारा यूटर्न, फिल्म ठुकराने की वजह कहीं ऋतिक रोशन तो नहीं?

यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स ने पिछले दिनों ही ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्राॅफ (Tiger Shroff) स्टारर फिल्म वाॅर का दूसरा पार्ट बनाने की घोषणा की थी। जिसे अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) डायरेक्ट करने वाले थे। इसके बाद खबर आई कि साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) भी 'वाॅर 2' (War 2) का हिस्सा बन रहे हैं। जिसके बाद फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई। लेकिन अब इससे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है, जो लोगों को निराश कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 'वाॅर 2' में एनटीआर की एंट्री कहीं न कहीं अफवाह ही साबित हुई। उनसे जुड़े सूत्रों ने बताया कि वह यह फिल्म नहीं करने वाले हैं।

जाहिर है कि साल 2019 में आई ऋतिक रोशन स्टारर वाॅर ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाकर रख दिया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी, साथ ही पर्दे पर ऋतिक रोशन और टाइगर की जोड़ी को भी खूब पसंद किया था। जिसके बाद ही मेकर्स ने फिल्म का दूसरा पार्ट बनाने का ऐलान किया। वहीं फिल्म में जूनियर एनटीआर के होने की बात सामने आने से फैंस और ज्यादा खुश हो गए। लेकिन अब चर्चा है कि एक्टर ने यह आफर ठुकरा दिया है।

दरअसल, जूनियर एनटीआर से जुड़े सूत्रों ने बताया कि 'वह ऐसी किसी भी फिल्म में कदम नहीं रखेंगे, जिसमें पहले से ही दो हीरो मौजूद हों। हैदराबाद में मौजूद जूनियर एनटीआर के सूत्रों ने वॉर 2श् 2 की कास्टिंग पर कहा, आप लोग पागल हैं। जूनियर एनटीआर ऐसी किसी भी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू नहीं करेंगे, जिसमें पहले से ही दो हीरो लीड में मौजूद हैं।'

यह भी पढ़े - अजय देवगन की लाडली बेटी न्यासा ने जैसलमेर में मनाया प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन, दोस्तों संग किया जमकर एन्जाॅय

उन्होंने आगे बताया कि 'अभी फिल्म को लेकर केवल आईडिया ही लगाया गया है। इसकी कोई भी स्क्रिप्ट तैयार नहीं है, जिससे कास्टिंग तो दूर की बात है।' अब सूत्रों की बातों से लग रहा है कि जूनियर एनटीआर, ऋतिक रोशन की 'वॉर 2' का हिस्सा बनने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं।

उधर, फिल्म से जुड़े सूत्रों ने इस बारे में कहा, 'प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने पहले से ही तय किया था कि 'वॉर 2' का डायरेक्शन अयान मुखर्जी करेंगे। लेकिन इन सबसे परे अभी तक 'वॉर 2' के आईडिया के अलावा फिल्म के लिए कुछ भी नहीं किया गया है। वहीं आयान भी 'ब्रह्मास्त्र' पार्ट 2 और 3 पूरी करने के बाद ही 'वॉर 2' को हाथ लगाएंगे। ऐसे में यह तय है कि 2025 के आखिर तक 'वॉर 2' का कुछ नहीं होने वाला है।

यह भी पढ़े - KKBKKJ के नए पोस्टर में पूजा हेगड़े के साथ रोमांटिक होते दिखे सलमान खान, जानें कब आएगा ट्रेलर



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/9BVcQ6j