Sunday, April 23, 2023

फीमेल फैन ने छुए शाहिद कपूर के पैर तो भड़के लोग, कहा- 'एक्टर है भगवान नहीं...'

Shahid Kapoor 'इश्क विश्क' और 'जब वी मेट' जैसी शानदार फिल्में दे चुके एक्टर शाहिद कपूर के लाखों में चाहने वाले हैं। लोग इन्हें जहां भी देखते हैं इनके पीछे भागने लगते हैं। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपने काम की बदौलत को लोगों को कमाया ही है। साथ ही उन्होंने अपने लुक्स की वजह से भी अपनी फैन्स की तगड़ी फौज तैयार की है। सब उनसे इतना प्यार करते हैं कि उनके एक पोस्ट्स पर सेकेंडभर में ही लाखों लाइक्स की बारिश होने लग जाती है।

अब एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनके साथ उनकी फीमेल फैन दिखाई दे रही है। फीमेल फैन उनसे मिलने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रही है। वो एक्टर से मिलती है और सेल्फी भी लेती है और इसके बाद जो हुआ उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

दरअसल में फीमेल फैन शाहिद कपूर के साथ सेल्फी लेने के बाद पैर छूते नजर आ रही हैं, जिसे देख लोगों का गुस्सा फूटा है। लोग वीडियो को देखकर गुस्सा उतार रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'पैर छूने की क्या जरूरत है... फेवरेट एक्टर है वह भगवान नहीं। प्यार और इज्जत दिखाने के और भी तरीके हैं..!!'

यह भी पढ़ें- Pregnant हैं Katrina Kaif !

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद जल्दी ही ब्लडी डैडी में नजर आने वाले हैं। ब्लडी डैडी एक डायरेक्ट-टू-स्ट्रीमिंग फिल्म है, जिसका प्रीमियर 9 जून को जियो सिनेमा पर होगा।

'ब्लडी डैडी' को साल 2011 में आई फ्रेंच फिल्म 'निट ब्लैंच' (स्लीपलेस नाइट) का आधिकारिक हिंदी रीमेक है। इसके निर्देशक टाइगर जिंदा है, सुल्तान और भारत जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले अली अब्बास जफर हैं।

यह भी पढ़ें- पारस छाबड़ा की लाइफ में हुई इस हसीना की एंट्री!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/1S5o7Q6