Saturday, April 22, 2023

71 साल की उम्र में जीनत अमान ने कराया ऐसा फोटोशूट, लेटेस्ट तस्वीरों से यंग हसीनाओं को दी टक्कर

70 के दशक की बेहतरीन अदाकारा जीनत अमान (Zeenat Aman) ने फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अपनी शानदार एक्टिंग और काम के दम पर अभिनेत्री ने एक सफल मुकाम हासिल किया है। अब एक्ट्रेस की उम्र 71 साल है और कुछ दिनों पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एंट्री की है। वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर ही अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में जीनत अमान ने अपनी कुछ बेहतरीन फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जिनसे वे बाॅलीवुड हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती दिख रही हैं।

जीनत अमान ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अदाकारा ब्लैक ब्लेजर, ब्लैक पैंट और व्हाइट टी-शर्ट में बाॅसी अंदाज में दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही जीनत ने सनग्लासेस लगाए हुए हैं। अपने लुक को कंपलीट करने के लिए उन्होंने गले, हाथ और कानों में गोल्डन जूलरी पहनी हुई है। जिसमें उनका लुक और ज्यादा खूबसूरत लग रहा है।

दिलचस्प बात ये है कि जीनत अमान ने गले में एक लाॅकेट पहना हुआ है, जिसमें उनकी जवानी की तस्वीर दिखाई दे रही है। अभिनेत्री खुद उस लाॅकेट को फ्लॉन्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस का यह फॉर्मल लुक बेहद शानदार नजर आ रहा है। उनकी इन तस्वीरों को देख कर लोग अच्छी-अच्छी यंग एक्ट्रेस को भी भूल जाएंगे। कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता है कि वह अपने 70 साल की हो गई हैं।

यह भी पढ़े - अक्षय तृतीया पर आदिपुरुष का मोशन पोस्टर जारी, धनुष पर प्रत्यंचा चढ़ाए दमदार लुक में दिखे प्रभास

बता दें कि जीनत अमान की ये तस्वीरें जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, फैंस लगातार उनपर अपना प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'वंस ए डीवा, ऑलवेज ए डीवा।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'बॉस लेडी।' वहीं, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने एक्ट्रेस की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, 'हमेशा की तरह मनमोहक।' जबकि एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने लिखा, 'उफ्फ, बॉस बेब वाइब्स।'

गौरतलब है कि जीनत अमान अपने जमाने की बेहतरीन एक्ट्रेस हुआ करती थीं। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। उन्होंने राजेश खन्ना, अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र जैसे कलाकारों के साथ मिलकर बेहतरीन फिल्में की हैं।

यह भी पढ़े - बहुत हो गया... पैपराजी पर फिर भड़कीं जया बच्चन, फोटो क्लिक करने पर जाहिर की नाराजगी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/jkNTc24