Wednesday, April 26, 2023

'द केरल स्टोरी' का ट्रेलर रिलीज, 32 हजार लड़कियों का धर्म परिवर्तन देख कांप जाएगी रूह

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) का ट्रेलर आज बुधवार को रिलीज कर दिया गया है। 2 मिनट 45 सेकेंड के इस ट्रेलर में 32 हजार लड़कियों का धर्मांतरण कराने के बाद जिस तरह से उन्हें आतंकवद की आग में धकेला गया है, उसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। द केरल स्टोरी में अदा शर्मा लीड रोल में हैं, जो हिंदू परिवार की शालिनी उन्नीकृष्णन का रोल प्ले कर रही हैं। जिनके बाद में फातिमा बनने के सफर को दिखाया गया है।

जाहिर है कि आतंकवादी संगठनों ने अब तक कई महिलाओं को डरा धमका कर उन्हें अगवा किया था और अपना गुलाम बना लिया था। कुछ ऐसी ही सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'द केरल स्टोरी' की कहानी है। ट्रेलर से पहले टीजर आया था, जिसमें अदा शर्मा अपना दर्द बयां करती दिखी थीं।

यह भी पढ़े - शहनाज गिल के बाद BB 13 के इस कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, सलमान खान की 'किक-2' में मिली एंट्री!

ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि अदा शर्मा जो शालिनी उन्नीकृष्णनन बनी हैं वो एक नर्स बनकर लोगों की सेवा करना चाहती थी। लेकिन अब वो फातिमा बा और एक आईएसआईएस टेरर बन गई है, जो अफगानिस्तान जेल में बंद है। उसकी तरह ही 32000 लड़कियां इसकी शिकार हुई है। सभी को किडनैप कर उनका धर्म परिवर्तन कराया गया है।

फिल्म के निर्देशन की बात करें तो फिल्म 'द केरल स्टोरी' का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने विपुल अमृतलाल शाह की देखरेख में किया है। यह एक ऐसी कहानी है, जो हर किसी को हिला कर रख देगी। यह फिल्म 5 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसका निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है और प्रोड्यूस विपुल अमृतलाल शाह ने किया है। फिल्म में अदा शर्मा लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़े - शाहरुख खान की 'जवान' पर आया बड़ा अपडेट, मेकर्स ने बताई टीजर और ट्रेलर की रिलीज डेट



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/DqKOwGE