Sunday, April 16, 2023

गर्लफ्रेंड सबा को छोड़ एक्स वाइफ सुजैन संग डिनर पर गए ऋतिक रोशन, तस्वीरें हुईं वायरल

बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) के तलाक को कई साल हो चुके हैं। दोनों अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। जहां ऋतिक रोशन की जिंदगी में एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) ने एंट्री ले ली है तो वहीं सुजैन खान के अर्सनाल गोनी के साथ रिलेशन की खबरें आए दिन मीडिया में बनी रहती हैं। हालांकि तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन साथ में अच्छी बाॅन्डिग शेयर करते हैं। इस बीच दोनों को साथ में डिनर पर देखा गया। जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही है।

दरअसल, शनिवार को रोशन फैमिली में डिनर पार्टी रखी गई थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस मौके पर सुजैन खान अपने भाई जायद के साथ ऋतिक रोशन के घर पहुंची। इस दौरान अर्सलान गोनी भी नजर आए। जबकि ऋतिक अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के बिना ही नजर आए।

यह भी पढ़े - टाइगर वर्सेज पठान के लिए शाहरुख-सलमान देंगे ये कुर्बानी, यशराज फिल्म्स के साथ हुई डील!

डिनर पार्टी में ऋतिक रोशन और सुजैन खान ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते भी नजर आए। उसके अलावा दोनों के बेटे ऋहान, ऋदान और बाकी रिलेटिव्स भी शामिल हुए। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। जाहिर है कि ऋतिक और सुजैन 2014 में अलग हो गए थे। इनके अलगाव की खबरों ने जहां फैंस को मायूस कियाए वहीं कुछ समय बाद दोनों के किसी और को डेट करने की खबरें सामने आने लगीं।

11.png

ऋतिक रोशन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म 'विक्रम वेधा' थी, जो कि सितंबर 2022 में रिलीज हुई थी। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में यशराज के स्पाई यूनिवर्स की फिल्म 'वॉर 2' और 'फाइटर' शामिल है। 'वॉर 2' को अयान मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे।

यह भी पढ़े - साउथ सुपरस्टार सूर्या संग रोमांस करेंगी दिशा पाटनी, फिल्म का टाइटल अनाउंसमेंट वीडियो आउट



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/EqbZt8o