Wednesday, April 12, 2023

मीका सिंह ने जबरन 'किस' मामले को रद्द करने के लिए खटखटाया बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा, राखी सावंत ने दर्ज कराया था केस

Mika Singh On FIR Kiss Case of Rakhi Sawant: बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने अपने खिलाफ 2006 में किस केस को लेकर दायर हुई एफआईआर को रद्द करने की अपील करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया है। बता दे कि यह केस मीका सिंह के खिलाफ राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने दायर कराया था। इस एफआईआर को लेकर सिंगर का कहना है कि उनकी राखी से सुलह हो गई है। मीका सिंह और राखी सावंत विवाद काफी पुराना है, लेकिन उस वक्त हुए सरेआम किस से सिंगर और एक्ट्रेस दोनों ने ही खूब सुर्खियां बटोरी थी। रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड सिंगर ने दावा किया है कि राखी और उन्होंने मिल-जुलकर अपने मतभेदों को सुलझा लिया है। अब इन दोनों का रिश्ता पहले से काफी सुधर गया है। इसलिए अब इस केस को बंद करा देना चाहिए। रिपोर्ट में कहा गया है कि एक्ट्रेस फिलहाल अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स में बिजी है और उन्हें मीका के खिलाफ दायर की गई एफआईआर को रद्द किए जाने पर कोई ऑब्जेक्शन नहीं है।


बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) का 2006 का जबरन किस मामला एक बार फिर सुर्खियों में फिर से आ गया है। दरअसल, मीका ने इस मामले को कथित तौर पर बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने 17 साल पहले राखी सावंत द्वारा जबरन किस करने को लेकर उनके खिलाफ दायर की गई एफआईआर को रद्द करने की अपील की है।

रिपोर्ट के मुताबिक जस्टिस एएस गडकरी और पीडी नाइक की बेंच को सावंत के वकील आयुष पासबोला ने बताया कि दोनो के बीच सुलह हो गई है और राखी को एफआईआर रद्द करने में कोई दिक्कत नहीं है। हालांकि वकील ने बेंच को ये भी इंफॉर्म किया कि राखी सावंत का केस रद्द करने की सहमति वाला हलफनामा हाईकोर्ट की रजिस्ट्री से गुम हो गया था और इस प्रकार अनट्रेसेबल था। इसके बाद पीठ ने कथित तौर पर सावंत को एक नया हलफनामा दायर करने के लिए एक हफ्ते का टाइम दिया है।

मीका सिंह 11 जून 2006 में मीका सिंह के जन्मदिन की पार्टी का है। इस दौरान मीका सिंह ने राखी सावंत को बिना उनकी मर्जी के सभी के सामने जबरन किस कर लिया था। उस घटना का वीडियो और तस्वीरें खूब सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। बाद में राखी ने मीका के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था। राखी द्वारा दायर की गई शिकायत के आधार पर मीका पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (छेड़छाड़) और 323 (हमला) के तहत मामला दर्ज किया गया था। मामले में अग्रिम जमानत के लिए मीका एक सेशन कोर्ट में गुहार लगाई थी जिसे 17 जून 2006 को मंजूर कर लिया गया। हालांकि अब मीका सिंह ने जबरन 'किस' मामले को रद्द करने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटा तो दिया है। लेकिन क्या वाकई में इस बार यह मामला पूरी तरह से बंद हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: दिशा पटानी का हॉट अंदाज लोगों को नहीं आया रास, ट्रोलर्स ने कहा- उर्फी की बहन बर्फी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/D04BFUY