Sunday, April 23, 2023

सलमान खान की KKBKKJ का हाल देख फरहाद सामजी पर भड़के फैंस बोले- 'हेरा फेरी 3' से इन्हें बाहर करो

बाॅलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) ईद के मौके पर रिलीज हो गई है। जैसा कि दर्शकों को उम्मीद थी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। महज 13 करोड़ से ओपनिंग करते हुए दो दिनों में भी इसे अच्छा रिस्पांस नहीं मिल पाया है। आलम ये रहा है ईद पर पिछले 12 साल से सलमान खान की फिल्मे रिलीज होती आई हैं। इनमें से सबसे कम ओपनिंग KKBKKJ की रही है।

भाईजान की फिल्म का ऐसा हाल देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस लगातार अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इसका पूरा ठीकरा वे सलमान पर नहीं बल्कि फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी (Farhad Samji) पर फोड़ रहे हैं। साथ ही अपील कर रहे हैं कि अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की अपकमिंग फिल्म 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) का डायरेक्शन फरहाद से न कराया जाए।

बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ने पहले दिन करीब 13 रुपए का कलेक्शन किया। जिससे फैंस काफी निराश हैं। ईद के दिन भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और आंकड़ा 25 करोड़ तक ही पहुंच पाया है। इस तरह से फिल्म ने दो दिनों में सिर्फ 38 करोड़ की कमाई की है। इसका कारण लोगों को फिल्म का कमजोर डायरेक्शन नजर आ रहा है।

यह भी पढ़े - ईद पर नहीं चला सलमान खान का जादू, ओपनिंग डे पर फुस्स हुई KKBKKJ, 'भाई' के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/74LJhpD