Monday, April 24, 2023

फैंस की मांग के बाद 'हेरा फेरी 3' से फरहाद सामजी हुए रिप्लेस! इस डायरेक्टर के हाथ लगी फिल्म

बाॅलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) रिलीज के बाद फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है। जिसका पूरा ठीकरा डायरेक्टर फरहाद सामजी (Farhad Samji) पर फूटा है। फिल्म में उनके डायरेक्शन ने फैंस को काफी निराश किया। जिसके बाद उन्होंने फिल्म 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) के मेकर्स से भी फरहाद सामजी को फिल्म से रिप्लेस करने की मांग की। फैंस का मानना है कि वह एक बेहतरीन फिल्म के सीक्वल को फरहाद सामजी के हाथों से बर्बाद होता हुआ नहीं देखना चाहते हैं। अब लगता है कि उनकी मांग को पूरा कर दिया गया है।

वैसे आपको बता दें कि जब से फिल्म 'हेरा फेरी 3' के निर्देशन की कमान फरहाद सामजी को दी गई है। तभी से फैंस उन्हें लगातार फिल्म से हटाने की मांग कर रहे हैं। इस बीच सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' देखने के बाद तो यह मांग और भी बढ़ गई। जिसके बाद मेकर्स ने फैंस की बात मान ली है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर फरहाद सामजी को लगातार रिप्लेस करने की मांग के बाद अब मेकर्स ने फैंस की बात मान है और फरहाद सामजी को अक्षय कुमार की फिल्म 'हेरा फेरी 3' से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। अब दावा किया जा रहा है कि 'भूल भुलैया 2' के डायरेक्टर अनीस बज्मी को ही 'हेरा फेरी 3' को डायरेक्ट करने का ऑफर मिल गया है।

यह भी पढ़े - सलमान खान की KKBKKJ का हाल देख फरहाद सामजी पर भड़के फैंस बोले- 'हेरा फेरी 3' से इन्हें बाहर करो

हालांकि 'हेरा फेरी 3' में बतौर डायरेक्टर अनीस बज्मी की एंट्री को लेकर अब तक कोई आधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द इसका ऐलान कर दिया जाएगा। गौरतलब है कि अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की फिल्म 'हेरा फेरी 3' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। पिछले दिनों ही खबर आई थी कि फिल्म में बतौर विलेन संजय दत्त (Sanjay Dutt) की एंट्री हो गई है। खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था। जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़े - आयुष्मान खुराना ने बदली ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज डेट, अब इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/QI2KMYd