Wednesday, April 19, 2023

पठान के बाद अब क्या ईद के खास मौके पर ड्रीम गर्ल 2 की पूजा करने वाली हैं भाईजान से बात

Dream Girl 2 aka Pooja aka Ayushmann Khurrana: सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म ड्रीम गर्ल के फैन्स इसके सीक्वल ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म की अपकमिंग प्रोमोशनल वीडियो को लेकर हर तरफ एक बातें होने लगी है। वैसे ये फिल्म 7 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तो वहीं रिलीज से पहले हर कोई आयुष्मान खुराना को ड्रीम गर्ल के गेटअप में देखने के लिए बेकरार है। फैंस को इंतजार है कि कब पूजा आखिरकार वीडियो में अपना चेहरा सामने से दिखाएगी। आपको बता दें कि ड्रीम गर्ल को रोल कोई नहीं बल्कि एक्सपेरिमेंटल एक्टर आयुष्मान खुराना निभा रहें हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर इस फिल्म की अभीतक एक फोटो वायरल हुई है। जिसमें उनकी बैक को दिखाया गया है। लेकिन एक्टर के फैंस उनका डीम गर्ल के रोल में सामने से चेहरा देखने को बेताब है। तो वहीं एक और फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसमें ड्रीम गर्ल धार्मिक माता सीता के रोल में नजर आ रहे हैं। बहरहाल, अपनी बेहतरीन वॉइस मिमिक्री स्किल्स के लिए जाना जाने वाला ये किरदार फैन्स का पसंदीदा बन गया है, और अब दर्शक उत्सुकता के साथ उस पल का इंतजार कर रहें है जब उन्हें आवाज के पीछे के चेहरे का दीदार होगा।

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) के पहले टीजर वीडियो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) यानी की पठान (Pathaan) से बात करती नजर आईं थीं ड्रीम गर्ल (Dream Girl) तो वहीं अब दूसरे वीडियो में भाईजान (Bhaijaan) यानी की सलमान खान (Salman Khan) के साथ बात करती नजर आएंगी ड्रीम गर्ल। सूत्रों की मानें तो यह वीडियो ईद के खास मौके पर रिलीज किया जाएगा। और हो सकता है कि इस बार ड्रीम गर्ल अपनी दीदार सामने से करा दे और अपना हसीन चेहरा सबके सामने लेकर हाजिर हो जाए।

फैंस केवल यही नहीं सोच रहे हैं, क्योंकि बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार कौन होगा जो पूजा को कॉल करेगा, यह सवाल भी दर्शकों के मन में घर कर रहा है। पिछले 2 वीडियो में पूजा को वैलेंटाइन्स डे पर पठान और होली पर रॉकस्टार जैसे स्टार्स के कॉल आए थे। और अब, जैसे-जैसे ईद का त्योहार नजदीक आ रहा है, इस बात की अटकलें तेज होती जा रही हैं कि इसी कड़ी में अगला कौन होगा। कुछ फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि यह कोई और नही बल्की खुद भाईजान सलमान होंगे। वैसे अगर फैन्स का ये अंदाजा सच होता है तो निश्चित ही अपने शानदार व्यक्तित्व और लंबी फैन फॉलोइंग के साथ भाईजान ड्रीम गर्ल 2 वीडियो के लिए एक एक्साइटिंग एडिशन होंगे।

बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड की ड्रीम गर्ल 2 साल की मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड फिल्मों में से एक है, और हर बीतते दिन के साथ फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। ऐसे में क्या पूजा आखिरकार अपना चेहरा दिखाएगी? उसे कॉल करने वाला अगला सुपरस्टार कौन होगा? ये जानने के लिए फैंस को ईद तक का इंतजार करना होगा। एकता कपूर (Ekta Kapoor) और शोभा कपूर द्वारा निर्मित और राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित यह 7 जुलाई 2023 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Armaan Malik की पहली बीवी पायल अस्पताल में भर्ती, दूसरी पत्नी ने बताई बच्चों के जन्म की तारीख



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2SvHNUM