Tuesday, April 18, 2023

सलमान की तरफ से फैंस को मिली ईदी, Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan के टिकट की कीमत को घटाकर किया मात्र इतने रुपये

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की इस साल की दो सबसे बड़ी फिल्म रिलीज़ होने वाली हैं। पहली फिल्म है किसी का भाई किसी की जान और दूसरी फिल्म टाइगर 3 है। दोनों ही बड़ी फिल्में हैं। किसी का भाई किसी की जान का दर्शक काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं और पठान फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद अब सलमान खान की फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं। फिल्म की टिकट बिक्री शुरू हो चुकी है। ऐसे में अब एक्टर ने फैंस क बड़ा तोहफा दिया है।

सलमान की ये फिल्म ईद के खास मौके पर आ रही है ऐसे में एक्टर ने फैंस को अलग तरह से ईदी देने का मन बनाया है। सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स और सिनेमाघर मालिकों से कहा है कि वो किसी की भाई किसी की जान का टिकिट बहुत ज्यादा न रखें।

इससे उनके फैंस पूरे परिवार के साथ उनकी मूवी देखने के लिए सिनेमाघर आ सकते हैं। मतलब ये है कि फिल्म की कीमत को वास्तविक कीमत से घटाकर पेश की जाएगी। इस खबर को सुनने के बाद फैंस की खुशी दोगुनी हो गई है।

यह भी पढ़ें- Parineeti Chopra ने Raghav Chadha संग की गुपचुप सगाई?

कोविड की दूसरी लहर के दौरान फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी को साल 2014 में आई तमिल फिल्म वीरम का हिंदी रीमेक बनाने का आइडिया आया था, जिसके बाद उन्होंने इस पर काम करना शुरु किया। उस समय फरहाद इस फिल्म में अक्षय कुमार को लेना चाहते थें। लेकिन उस समय अक्षय ने बच्चन पांडे साइन कर ली। (ये फिल्म भी डायरेक्टर फरहाद ही डायरेक्टर कर रहे हैं), जिसके बाद ये फिल्म सलमान खान को ऑफर हुई, जिसके बाद फिल्म की स्क्रिप्ट में कई सारे बदलाव किए गए।

यह भी पढ़ें- हिप्स सर्जरी कराना Arshi khan को पड़ा भारी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/O0SLuRz