Thursday, April 27, 2023

सेल्फी देने के चक्कर में भीड़ के बीच फंसी मलाइका अरोड़ा, धक्का मुक्की हुई तो लगीं चिल्लाने

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में मलाइका अरोड़ (Malaika Arora) अपनी परफेक्ट फिटनेस का लेकर मशहूर हैं। 49 की उम्र में भी एक्ट्रेस ने खुद को बिल्कुल फिट रखा हुआ है। इसके साथ ही वे अपने स्टाइल को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। मलाइका ने कभी भी फिल्मों में बतौर एंट्री नहीं की। लेकिन आइटम डांस के जरिए उन्होंने कईयों के दिल घायल किए हैं। हाल ही में मलाइका दुबई में एक इवेंट में शामिल हुईं, जहां उन्हें देखते ही भीड़ बेकाबू हो गई और उन्हें चारों ओर से घेर लिया। अब इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बता दें कि मलाइका अरोड़ा हाल ही में दुबई में एक इवेंट को अटेंड करने के लिए पहुंची थीं। इस इवेंट में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की रिवीलिंग ड्रेस में काफी गॉर्जियस लग रही थीं। कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचीं मलाइका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह काफी असहज लग रही हैं।

वीडियो में आप देेख सकते हैं कि मलाइका ब्लैक कलर के शिमरी ट्रांसपेरेंट गाउन में दिखाई दे रही हैं। पहले तो वे मीडिया से बातचीत करती हैं और उसके बाद उन्होंने फैंस से मुलाकात की। मलाइका अरोड़ा ने फैंस को निराश नहीं किया और सभी के साथ सेल्फी क्लिक करवाई। हालांकि एक्ट्रेस संग सेल्फी लेने के दौरान वहां अचानक फैंस की भीड़ बढ़ती गई।

यह भी पढ़े - जब वी मेट के लिए भूमिका चावला थीं फर्स्ट चॉइस, सालों बाद एक्ट्रेस ने कहा- मुझे बुरा लगा जब ये फिल्म...

इस वीडियो में मलाइका के साथ फैंस सेल्फी खिंचवाने के लिए फैंस बेहद ही उत्सुक नजर आए और उनमें से एक शख्स ने एक्ट्रेस को धक्का मार दिया। हालांकि, मलाइका बढ़ती भीड़ को देखकर काफी परेशान हो गईं और उन्होंने सेल्फी लेने वाले शख्स को धक्का न देने के लिए और केयरफुल रहने के लिए कहा।

जाहिर है कि मलाइका पहले भी कह चुकी हैं कि वह पैपराजी से काफी परेशान हो जाती हैं, लेकिन उन्होंने आज तक किसी को डांटा नहीं है। उनकी वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'जब मलाइका मैम के साथ उनका बॉडीगार्ड था, तब भी मैंने ये चीज नोटिस की कि वह अपने फैंस से बहुत ही अच्छे से मिलजुल रही हैं।' इस तरह कई लोग वीडियो पर कमेंट करते हुए अपनी राय रख रहे हैं।

यह भी पढ़े - KKBKKJ की रिलीज के बाद सलमान खान को इस कारण हुई टेंशन, फैंस से बोले दुआ करो.. दुआओं में हैं बड़ा दम



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/FVPIGt8