Sunday, April 23, 2023

माहिरा शर्मा से ब्रेकअप के बाद पारस छाबड़ा की लाइफ में हुई इस हसीना की एंट्री! फोटो वायरल

Mahira Paras Breakup: बिग बॉस का सीजन 13 को खूब पसंद किया गया था। सीजन 13 में फैंस को जबरदस्त एंटरटेनमेंट का मसाला मिला था। जहां शो में सिडनाज की जोड़ी को खूब प्यार मिला तो वहीं माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की जोड़ी को भी खूब सराहा गया था। शो खत्म होने के बाद जो जोड़ियां साथ देखी गईं, उनमें से एक माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की भी जोड़ी है, लेकिन अब लगता है कि इस जोड़ी को भी किसी नजर लग गई है। खबरें हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और दोनों की राहें अलग हो चुकी हैं। वहीं ताजा खबरों के मुताबिक पारस की लाइफ में किसी की एंट्री भी हो गई है।

दोनों साल 2019 से रिलेशनशिप में थे, लेकिन उन्होंने ये बात हमेशा सीक्रेट रखी। दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया। हालांकि, मनोरंजन के गलियारों में कहां इश्क की दास्तां छुप सकती है। दोनों को साथ देख फैंस भी खुश हो जाते थे, लेकिन अब दोनों अलग हो गए हैं। हाल में जब इनके ब्रेकअप की खबर सामने आई थी हर कोई हैरान हो गया। लेकिन अब ताजा रिपोर्ट की माने तो पारस की जिंदगी में किसी की एंट्री हो गई है।

एक्टर के सोशल मीडिया अकाउंट के कमेंट्स को ध्यान से देखें तो उनकी बातचीत किसी सोफी सिंह नाम की लड़की के साथ देखी गई है। सोफी, पारस के हर पोस्ट पर कमेंट कर रही हैं। उसके जवाब में पारस ने भी रिप्लाई किया है, लेकिन अब वो कमेंट्स डिलीट हैं, जिसके चलते दोनों के रिश्ते को हवा मिल गई है।

यह भी पढ़ें- राखी सावंत पर फ़िदा हुआ ऑटो वाला

जब सोफी के इंस्टाग्राम को खंगाला गया तो पाया गया कि सोफी एक इंटीरियर डिज़ाइनर हैं। उनके डिज़ाइन वर्क ऑफिसियल पेज पर देखें जा सकते हैं। हालांकि दोनों के रिश्ते का सच क्या है ये किसी को पता नहीं है। हम उनके अफेयर की पुष्टि नहीं कर सकते हैं।

बिग बॉस 13 में पारस ने शहनाज गिल का दिल तोड़कर माहिरा शर्मा को अपना सबसे खास बताया था। कलर्स के विवादित शो के खत्म होने के बाद दोनों ने करीब तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया। हालांकि, अब दोनों ने अपनी राहें एक-दूसरे से अलग कर ली हैं। माहिरा शर्मा से ब्रेकअप के बाद पारस छाबड़ा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और एक्ट्रेस से अपने ब्रेकअप को लेकर खुलासा किया है।

ccf.png

पारस छाबड़ा ने इंटरव्यू में अपने दिल की बात कहते हुए कहा, 'मैं इस खबर के सामने आने के बाद खुद उलझा हुआ और शॉक्ड हूं। मुझे नहीं पता माहिरा ने सोशल मीडिया से हमारी तस्वीरें क्यों डिलीट कर दी और मुझे अनफॉलो कर दिया।

पारस छाबड़ा ने माहिरा संग अपने ब्रेकअप की खबर को कन्फर्म किया और साथ ही ये भी बताया कि वह दोनों अभी एक-दूसरे के साथ बातचीत नहीं कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- नमाज अदा करते हुए शान को ईद की बधाई देना पड़ा भारी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/aK7Ee5A