Saturday, April 15, 2023

बंद होने जा रहा है 'द कपिल शर्मा शो'? इस दिन आएगा आखिरी एपिसोड

Kapil Sharma Show Off Air: सोनी टीवी के मशहूर कॉमेडी सीरियल 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अक्सर ही बॉलीवुड से लेकर राजनीति जगत के दिग्गज सेलेब्स बतौर अतिथि शामिल होते रहते हैं। वहीं शो के होस्ट कपिल शर्मा भी अपने चुटकुलों और मजाकिया अंदाज से दर्शकों को खूब गुदगुदाते हैं। लोगों को ये शो खूब पसंद आ रहा है, लेकिन अब शो को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है। खबर है कि शो जल्द ही ऑफएयर होने वाला है।

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि जून में इस सीजन का आखिरी एपिसोड शूट होगा। ऐसे में इस खबर को सुनकर फैंस हैरान रह गए हैं। हालांकि परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि शो टेम्परेरी यानी अस्थाई रूप से बंद हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'द कपिल शर्मा शो' का आखिरी एपिसोड जून में ऑन एयर किया जाएगा, जिसके बाद 'द कपिल शर्मा शो' को बंद कर दिया जाएगा। कुछ समय के बाद 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए कपिल शर्मा फिर से टीवी पर वापसी करेंगे। इस खबर ने 'द कपिल शर्मा शो' के फैंस को थोड़ी राहत दी है।

यह भी पढ़ें- अमिताभ संग ऐश्वर्या करने लगीं ऐसी हरकत कि भड़क गए बिग बी

इस बार कपिल शर्मा शो के शो में काफी बदलाव किए गए थे, जिसके तहत इस सीजन में सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) का चेहरा नजर आया। इसके अलावा शो से सपना का किरदार निभाने वाले कृष्णा गायब हैं और भारती सिंह और चंदू चायवाला (चंदन प्रभाकर) इस शो को अलविदा कह चुके हैं।

यह भी पढ़ें- राघव जुयाल संग लिव इन में रह रही हैं शहनाज गिल?



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/8tyuNcF