Monday, April 17, 2023

इलियाना डिक्रूज बनने वाली हैं मां, फोटो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने शेयर की गुडन्यूज

साउथ इंडस्ट्री से बाॅलीवुड तक अपना नाम बना चुकीं एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) अक्सर ही अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अब खबर है कि एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं। ये खुशखबरी उन्होंने खुद एक पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है। बता दें कि एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म 'बर्फी' से अपना बाॅलीवुड डेब्यू किया था। जिसके बाद वे कई फिल्मों में नजर आईं थीं।

इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर भी शेयर की। इलियाना ने बताया कि वह जल्द ही अपने पहले बेबी का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने कुछ घंटे पहले ही अपने फैंस को यह खुशखबरी दी है, जिसे सुनकर उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

बता दें कि इलियाना ने दो बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। ये दोनों तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट हैं। पहली फोटो में छोटे बच्चे का एक आउटफिट रखा हुआ है, जिस पर लिखा है, 'अब एडवेंचर शुरू हो गया है।' जबकि दूसरी तस्वीर एक पेंडेंट की है और उस पर 'मम्मा' लिखा हुआ है। दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'जल्द आ रहा है, लिटिल डार्लिंग तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती हूं।'

यह भी पढ़े - इस साउथ फिल्म की काॅपी है सलमान खान की किसी का भाई...! यहां देखें पूरी फिल्म

इलियाना की पोस्ट पर उनकी मां समीरा डिक्रूज ने भी अपने ग्रैंड चिल्ड्रन के आने की खबर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'इस दुनिया में तुम्हारा जल्द ही स्वागत है माय न्यू ग्रैंड बेबी, तुमसे मिलने का इंतजार नहीं हो रहा है।' एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर उनके फैंस भी ताबड़तोड़ कमेंट करते हुए उन्हें बधाई दे रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इलियाना डिक्रूज ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में थीं। ऐसी भी खबरें आई थीं कि उन दोनों ने शादी कर ली थी, लेकिन साल 2019 में ये कपल एक-दूसरे से अलग हो गया। बता दें कि बीते साल कटरीना कैफ और विक्की कौशल जब मालदीव में वेकेशन मनाने गए थे तो उस दौरान इलियाना भी उनके साथ मौजूद थीं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसी चर्चा है कि इलियाना कटरीना कैफ के कजिन और माॅडल सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं। हालांकि, खुद कभी भी इलियाना ने अपने रिलेशन को लेकर कुछ बात नहीं की।

यह भी पढ़े - भंसाली ने बनाई शाहरुख खान और कियारा आडवाणी की जोड़ी! जल्द आएगी मेगा बजट फिल्म



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/eP871Lv