Friday, April 14, 2023

पैपराजी की इस हरकत पर भड़कीं अजय देवगन की बेटी Nysa, आधी रात बीच सड़क पर सिखाया सबक

बाॅलीवड के पाॅवर कपल अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgan) ने भले ही फिल्मों में डेब्यू नहीं किया लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें अक्सर लाइमलाइट बटोरते हुए देखा जाता है। इंडस्ट्री के दोस्तों संग पार्टी करने को लेकर नीसा हमेशा चर्चा में रहती हैं। आए दिन उन्हें किसी न किसी के साथ पार्टी करते देखा जाता है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हालांकि कई बार वे किसी न किसी वजह से ट्रोल भी होती रहती हैं। इसी बीच उनका एक और वीडियो सामने आया है।

सोशल मीडिया पर नीसा देवगन की एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसके चलते अजय देवगन की लाडली बेटी फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। वीडियो में वे एक बार फिर दोस्त ओरी संग एक होटल से बाहर आते हुए स्पॉट हुईं। दरअसल, वीडियो में नीसा अपने दोस्त ओरी के साथ पार्टी से बाहर निकलती दिखाई दे रही हैं। जिसमें उनके चेहरे के एक्सप्रेशन और उनके चलने के अंदाज को देखने के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

बता दें कि वीडियो में नीसा देवगन के चेहरे के एक्सप्रेशन काफी अजीब थे और वे लड़खड़ा रही थीं। जिसे देखने के बाद यूजर्स उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं नीसा देवगन को देखते ही पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और उन्हें 'नायसा' कहकर बुलाने लगे। जिसे सुन नीसा काफी चिढ़ गईं।

यह भी पढ़े - सामंथा की शाकुंतलम ने रिलीज होते ही मचाई धूम, ट्विटर पर तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

पैपराज के गलत नाम से बुलाने पर नीसा कहती हैं, 'मेरा नाम नीसा है।' उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस पर कमेंट कर यूजर्स का कहना है कि 'वह हमेशा ही नशे में रहती हैं।' इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'हमेशा नशे में... और उसकी मां को उस पर बहुत गर्व है, क्योंकि वह मजे कर रही है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'उसकी बॉडी लैंग्वेज देखिए यार।' इस तरह कई सोशल मीडिया यूर्ज वीडियो पर कमेंट करते हुए नीसा को ट्रोल रह रहे हैं।

यह भी पढ़े - तीन साल बाद शूटिंग पर लौटकर इमोशनल हुईं रिया चक्रवर्ती, लोग बोले- अगला टारगेट कौन होगा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/pNIuXAW