Sunday, April 30, 2023

डंकी के सेट से शाहरुख-तापसी की फोटो लीक, डैशिंग लुक में दिखे किंग खान

बाॅलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों कश्मीर में अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' (Dunki) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में शाहरुख के साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। फिल्म से जुड़ी अपडेट पाने के लिए फैंस भी काफी उत्सुक रहते हैं। इस बीच डंकी की रिलीज से पहले फिल्म के सेट से दोनों स्टार्स की एक फोटो लीक हो गई है। इस फोटो ने लीक होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

आपको बता दें कि ये पहली दफा नहीं है जब फिल्म 'डंकी' के सेट से कोई तस्वीर ली हुई हो। इससे पहले भी डंकी के सेट से अभी तक कई फोटोज और वीडियो लीक हो चुकी हैं, जिसके कारण मेकर्स काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फिल्म की लीक क्लिप्स को लेकर कोर्ट ने आदेश दिया था। कोर्ट ने इस फिल्म की लीक क्लिप्स को सोशल मीडिया से हटाने का आदेश दिया था।

हालांकि कोर्ट के आदेश के बावजूद फिल्म डंकी की वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इसी बीच अब फिल्म के सेट से एक नई फोटो सामने आई है। इस फोटो में शाहरुख खान बैठे हुए नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान की इस तस्वीर ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। तो चलिए देखते है शाहरुख खान की ये फोटोज जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़े - मेरी लवस्टोरी मेरे साथ कब्र में जाएगी... सलमान खान ने खोले अपनी जिंदगी के कई राज

गौरतलब है कि राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' इसी साल 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में पहली बार फैंस को शाहरुख खान और तापसी पन्नू की जोड़ी दिखाई देगी। इन दोनों स्टार्स के अलावा फिल्म में विक्की कौशल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख खान, एटली की फिल्म 'जवान' में दिखाई देंगे। यह फिल्म भी इसी साल जून में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े - सलमान खान ने पठान की सफलता का क्रेडिट लेने से किया इंकार, शाहरुख खान के लिए कही बड़ी बात



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/wdfiz1A