Saturday, April 22, 2023

करण के बारे में बात करते करते अचानक फूट फूटकर रोने लगीं तेजस्वी प्रकाश, वीडियो देख भावुक हुए फैंस

Tejasswi Prakash Video: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टेलीविजन की दुनिया के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं। करण और तेजस्वी कई दिनों से रिलेशनशिप में हैं। इन दोनों की जोड़ी छोटे पर्दे की सबसे सबसे प्यारी और रोमांटिक जोड़ी है। इन्हें कई जगहों पर साथ में स्पॉट भी किया गया है। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इन दिनों जहां भी दिखते हैं उनसे एक ही सवाल पूछा जाता है कि वो दोनों शादी कब कर रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर तेजस्वी का एक वीडियो तेजी से घूम रहा है, जिसमें वो रोती हुई नजर आ रही हैं।

वायरल वीडियो में एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुए रोते हुए नजर आ रही हैं। तेजस्वी के बगल में बैठे करण कुत्ते के साथ खेल रहे हैं। दूसरी ओर, तेजस्वी, करण के साथ अपने रिश्ते के बारे में अपनी भावनाओं को बताते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड कर रही हैं।

एक्ट्रेस कहती हैं, 'मैं अभी अच्छा समय बिता रही हूं' और बात करते-करते उनकी आंखों में आंसू आ गए। करण गर्लफ्रेंड Tejasswi Prakash को रोता हुआ देखते हैं, वह तेजस्वी को बेहतर महसूस कराने के लिए उन्हें माथे पर किस करते हैं। तेजस्वी Karan Kundrra से कहती नजर आ रही हैं, 'मैं सिर्फ फैंस के साथ शेयर करना चाहती हूं कि मैं आपके साथ कितनी खुश हूं।'

यह भी पढ़ें- सतीश कौशिक की बेटी के साथ अनुपम खेर ने की मस्ती

करण से जब पूछा गया कि हर कोई उनसे उनकी शादी के बारे में पूछता रहता है, तो क्या वो इस सवाल से बोर नहीं हो जाते? इस सवाल के जवाब में करण कहते हैं, "शादी के सवाल से मैं थोड़ा परेशान हो जाता हूं लेकिन ये भी सच है कि, लोग हमे साथ देखना चाहते हैं। लोग हमारे प्यार को एक कदम और आगे देखना चाहते हैं। ये बहुत प्यारी फीलिंग है।"

यह भी पढ़ें- रैपर रफ्तार ने 'द कपिल शर्मा शो' को बताया 'शोशेबाजी'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/CcPgZG6