Tuesday, April 18, 2023

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में अर्चना गौतम के भाई को नहीं मिली एंट्री, गेट से ही दिखाया बाहर का रास्ता

Baba Siddique Iftar party: अर्चना गौतम इन दिनों 'बिग बॉस 16' में खूब सुर्खियां बटोरी थी। वो बात-बात पर कंटेस्टेंट्स का 'मोर बनाती' नजर आती थीं। इन्होंने घर में अतरंगी हरकतों से अपनी एक खास जगह बनाई थी। इस दौरान उन्होंने कई मुश्किलों का सामना किया और हर मोड़ पर खुद को साबित करके दिखाया। अर्चना अपनी बात सीधे और सपाट तरीके से रखना अच्छे से जानती हैं। 'बिग बॉस' में उनकी यात्रा सबसे कठिन रही, लेकिन हर कदम पर उन्होंने अपना निडर और निर्भीक अंदाज फैंस को दिखाया इसीलिए वो आज भी फैंस की फेवरेट बनी हुई हैं। अब एक बार फिर ये चर्चा में हैं और इनके चर्चा में होने की वजह इनका भाई है।

रविवार को बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पूरा बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स शामिल हुए थे। पार्टी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

इस पार्टी में सलमान खान (Salman Khan), सलीम खान से लेकर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), एमसी स्टैन (MC Stan), प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary), अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) सहित टीवी और फिल्मी जगत के कई सितरों ने शिकरत की।

यह भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस पर फेल होने के बाद अब ओटीटी पर कमाल दिखाएगी 'भोला'

अब लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक ने कहा- मुझे लड़के के लिए बुरा लग रहा है।

दूसरे यूजर ने लिखा- कोई बड़ी एक्ट्रेस होती तो उसके पूरे खानदान को आने देते ये।

एक और ने लिखा- ऐसे बेइज्जती कौन करता है।

'बिग बॉस' में भी अर्चना अक्सर किसी न किसी विवाद में फंसती रहती थीं। शो में अर्चना कई बार विवाद और झगड़ों का केंद्र बिंदु रही हैं। वैसे अर्चना का विवादों से यह नाता पुराना है।

यह भी पढ़ें- Dhadak 2 से बाहर हुए Janhvi Kapoor और Ishaan Khatter !



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/8aglAqB