Tuesday, April 18, 2023

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का नया गाना 'छोटू मोटू' रिलीज, Honey Singh के साथ नर्सरी राइम्स पर झूमे Salman Khan

Salman Khan Film New Song let's dance chotu motu by Honey Singh: सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की रिलीज के अब सिर्फ दो ही दिन बचे है। इस बीच फिल्म का नया गाना 'लेट्स डांस छोटू-मोटू' रिलीज हुआ है। इस सॉन्ग पर सलमान के साथ पूरी स्टारकास्ट जमकर झूमती नजर आई। इस नए गाने के बोल और स्टेप्स बेहद शानदार और इज़ी है। जैसे की सलमान की फिल्म के सॉन्ग के स्टेप्स होते हैं। जिसे कोई भी उम्र का व्यक्ति आराम से कर सकता है इस सॉन्ग को एंजॉय कर सकता है। फिल्म का सॉन्ग फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म की एडवांस बुकिंग पर गौर करें तो फिल्म ने दो दिन में टिकट खिड़की पर धमाकेदार कमाई के रिकॉर्ड बनाए हैं। भाईजान की फिल्म ने एडवांस बुकिंग में अजय देवगन की फिल्म 'भोला' और रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' की रिकॉर्ड बड़ी ही आसानी से तोड़ दिया है। तो वहीं सलमान के फैंस को उम्मीद है कि यह फिल्म जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के रिकॉर्ड को बड़ी ही आसानी से मसलकर रख देगी।

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की रिलीज से एक दिन पहले एक और गाना 'लेट्स डांस छोटू मोटू' (Lets Dance Chotu Motu) आउट हो गया है। ये गाना मशहूर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) ने अपने खास स्टाइल में गाया है, साथ ही सलमान खान ने भी गाने में रैपर संग सुर से सुर मिलाए हैं। 'किसी का भाई किसी की जान' के 'लेट्स डांस छोटू-मोटू' सॉन्ग में भाईजान और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के अलावा फिल्म की पूरी स्टार कास्ट जबरदस्त डांस स्टेप करती दिखाई दे रही है। गाने में हनी सिंह के साउथ इंडियन लुक ने धमाल मचा दिया है।

सलमान खान (Salman Khan movies) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ka Jaan) की रिलीज में अब बस कुछ ही समय बाकी है। फिल्म ईद (Eid) के मौके पर यानी 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर छा जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसी कड़ी में अब फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है। हाल ही में मेकर्स ने इस एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए KKBKKJ का गाना 'ओ बल्ले बल्ले' (O Balle Balle) रिलीज किया, जिसे दर्शकों का खूब प्यार भी मिला। वहीं, अब रिलीज से एक दिन पहले भाईजान की फिल्म का एक और गाना 'लेट्स डांस छोटू मोटू' (Lets Dance Chotu Motu) आउट हो गया है।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने Citadel को लेकर किया हैरतअंगेज खुलासा

इससे पहले (KKBKKJ) के गाने 'नैयो लगदा', 'बिल्ली बिल्ली', 'जी रहें थे हम', 'बठुकम्मा' और 'येंतम्मा' को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है। वहीं, अब 'ओ बल्ले बल्ले' और 'लेट्स डांस छोटू मोटू' की रिलीज के बाद ये अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म के सभी गाने लगभग सामने आ गए हैं। बात अगर फिल्म की करें सलमान खान और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के अलावा (KBKJ) में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), पलक तिवारी (Palak Tiwari), भूमिका चावला (Bhumika Chawla), विजेंदर सिंह (Vijender Singh), राघव जुयाल (Raghav Juyal), सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam), जस्सी गिल (Jassie Gill) सहित कई सितारें नजर आएंगे। तो देर किस बात की आप भी सुनिए ये नया गाना।

यह भी पढ़ें: 'किसी का भाई किसी की जान' ने तोड़ा Bholaa और TJMM का एडवांस बुकिंग रिकॉर्ड



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/a30CPcz