Monday, April 10, 2023

सलमान खान के 6 पैक एब्स हैं VFX का कमाल? ट्रेलर लाॅन्च में एक्टर ने शर्ट खोलकर दिखाई असलियत

बाॅलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का धमाकेदार ट्रेलर सोमवार की शाम को रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर के आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर भाईजान के फैंस अपनी खुशी जाहिर करते नहीं थक रहे। ट्रेलर में सलमान प्यार के लिए जंग करते दिखाई दिए हैं। जिसे देख एक्टर के एक्शन से लेकर सिक्स पैक एब्स तक की खूब तारीफ हो रही है। इस बीच कई लोगों ने उनके एब्स का खूब मजाक भी उड़ाया। दावा किया गया था कि इन्हें VFX के जरिए बनाया गया है। ऐसे में एक्टर ने ट्रेलर लाॅन्च इवेंट में ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी।

ट्रेलर लाॅन्च इवेंट में सलमान खान ने स्टेज पर अपनी शर्ट के बटन खोलने शुरू किए जिसे देख वहां मौजूद फैन्स ने सीटियां और तालियां बजानी शुरू कर दीं। जिसके बाद खुद सलमान कहते है कि 'सबको लगता है कि फिल्म में वीएफएक्स का कमाल है, लेकिन ये असली है। अभी चार है फिर चार से छह होंगे।' सलमान की यह बात सुन सभी जोर-जोर से तालियां बजाते हैं।

इवेंट के दौरान सलमान खान ने मीडिया से खूब सारी बातचीत की। साथ ही उनके कई सवालों के जवाब भी दिए। जाहिर है कि उनकी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' इस साल की म अवेटेड फिल्मों में से एक है। ये फिल्म 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमे शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, जगपति बाबू, वेंकटेश दग्गुबाती, बॉक्सर विजेंद्र सिंह, भूमिका चावला समेत अन्य नामी हस्ती नजर आएगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/8akdMpf