Tuesday, April 11, 2023

'किसी का भाई किसी की जान' के लिए सलमान खान ने चार्ज की मोटी रकम, कैमियो के लिए राम चरण ने वसूले करोड़ों, जाने डिटेल

KKBKKJ Starcast Fees: सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। आइए जानते है कि इस फिल्म के सभी स्टार्स ने कितनी मोटी फीस वसूली है। फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का धांसू ट्रेलर कल यानी 10 अप्रैल को शाम 6.36 बजे रिलीज हुआ। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही कुछ ही मिनटों में फिल्म को मिलियन व्यूज से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया। इसे ही कहते हैं भाईजान की फिल्म का दबदबा। इसके बाद अब फैंस इसको सिनेमाघरों में देखने के लिए बेसब्र हो रहे हैं। सलमान खान तकरीबन डेढ़ साल बाद किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं। जिसे लेकर उनके फैंस बेहद एक्साइटाड हैं। फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की रिलीज से पहले आइए जानते हैं कि इसकी स्टारकास्ट ने अपने मेहनताने के लिए कितनी फीस चार्ज की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान से लेकर पूजा हेगड़े तक फिल्म की बाकी स्टारकास्ट ने अच्छी खासी रकम वसूली है जिसे जानकर आपका सिर झन्ना जाएगा।


सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) इसी महीने ईद के दिन सिनमाघरों में रिलीज होने वाली है। सलमान खान फिल्म में धमाकेदार एक्शन, फूल फैमिली ड्रामा, रोमांस और थ्रिलर लेकर आ रहें हैं। फिल्म की स्टारकास्ट (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Starcast Fees) की फीस के बारें में बात करें तो 45 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म के लिए लीड एक्टर सलमान खान ने फिल्म के लिए 50 करोड़ फीस मोटी रकम वसूली है।


(KKBKKJ Starcast Fees) अब बात करते हैं फिल्म की लीड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के बारें में तो इस फिल्म की फीस के बारें में बात करें तो पूजा एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के अपोजिट नजर आने वाली हैं। फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में काम करने के लिए पूजा हेगड़ ने सिर्फ 5 करोड़ रुपये लिए हैं।


भाईजान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में इस बार साउथ के कई एक्टर्स दिखाई दिए। सबसे पहले तो फिल्म की लीड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ही है। दूसरे साउथ एक्टर जो इस फिल्म में नजर आएंगे वो हैं वेंकटेश दग्गुबाती (Venkatesh Daggubati)। ये तो आपको पता ही होगा कि वेंकटेश दग्गुबाती साउथ के सुपरस्टार्स में से एक हैं। उनकी फिल्में अक्सर करोड़ों की कमाई करती हैं। वेंकटेश दग्गुबाती ने फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में अहम रोल निभाया हैं। इस फिल्म के लिए वेंकटेश दग्गूबाती ने 8 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।


जगपति बाबू (Jagapathi Babu) जोकि कई साउथ फिल्मों में बेहतरीन काम के लिए जाने जाते हैं। जगपति बाबू भी 'किसी का भाई किसी की जान' में धमाकेदार रोल में नजर आएंगे। फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में काम करने के लिए जगपति बाबू ने 1.5 करोड़ रुपये फीस ली है। तो वहीं ऑस्कर विजेता राम चरण (Ram Charan) फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में कैमियो करते नजर आएंगे। राम चरण ने अपने कैमियो के लिए 3 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। इस तरह से उन्होंने अपने छोटे से रोल के लिए इतनी मोटी रकम वसूली है।


बाकी स्टारकास्ट की बात करें तो जस्सी गिल (Jassie Gill) ने फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में काम करने के लिए 70 लाख रुपये लिए हैं। राघव जुयाल (Raghav Juyal) ने फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाते नजर आएंगे। डांसर राघव जुयाल ने इस फिल्म के लिए 70 लाख रुपये लिए हैं।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। शहनाज गिल ने अपनी डेब्यू फिल्म के लिए 50 लाख रुपये मेहनताना लिया है। किसी का भाई की जान की रिलीज डेट की बात करें तो यह फिल्म 21 अप्रैल, 2023 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सलमान खान की इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें: भोला की रफ्तार अभी भी है जारी, 12वें दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने की इतने करोड़ की कमाई



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/cSBgVZk