Tuesday, April 11, 2023

लगतार फ्लॉप दे रहे अक्षय कुमार का राउडी राठौड़ 2 से कटा पत्ता, इस एक्टर ने किया रिप्लेस

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म इंडस्ट्री में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर हैं। चाहें एक्शन फिल्में हो या काॅमेडी या फिर काॅप हर रोल को एक्टर ने बखूबी निभाकर अपने फैंस का दिल जीता है। लेकिन पिछले साल से अक्षय की लगातार आई फिल्में फ्लॉप रहीं। कुछ हिट फिल्मों के रीमेक से उन्हें बाहर भी कर दिया गया। अब उनकी एक और हिट फिल्म राउडी राठौर से उनका पत्ता कट गया है। ऐसी चर्चा है कि राउडी राठौर का सीक्वल (Rowdy Rathore 2) बनने की तैयारी चल रही है जिसमें अक्षय कुमार की जगह दूसरे एक्टर को कास्ट कर लिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 'राउडी राठौर 2' में अक्षय कुमार की जगर एक्टर सि़द्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को लिए जाने की बात सामने आ रही है। वे इस फिल्म में काॅप का रोल प्ले कर रहे हैं। हालांकि इन खबरों पर अभी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन खबर है कि शबीना खान अपने प्लान को अब लॉक कर चुकी हैं और इस फिल्म के लिए एक पुलिस कॉप के रोल के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा से बात कर रही हैं।

यह भी पढ़े - सलमान खान के 6 पैक एब्स हैं VFX का कमाल? ट्रेलर लाॅन्च में एक्टर ने शर्ट खोलकर दिखाई असलियत

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा भी 'राउडी राठौर 2' को लेकर दिलचस्पी दिखा रहे हैं और इस रोल के लिए हामी भरी है। लेकिन अभी सिद्धार्थ के रोल को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। सूत्रों के हवाले से यह भी बताया गया है कि इस फिल्म का निर्माण शबीना खान और संजय लीला भंसाली करेंगे और उम्मीद है कि अगले दो महीनों में फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।

गौरतलब है कि फिल्म राउडी राठौर साल 2012 में रिलीज हुई थी। फिल्म में अक्षय कुमार काॅप के रोल में दिखाई दिए थे। उनके अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा दिखाई दी थीं। राउडी राठौर ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ दिए थे। फिल्म सुपरहिट थी। बता दें कि प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2006 की तेलुगु ब्लॉकबस्टर 'विक्रमर्कुडु' की आधिकारिक रीमेक थी।

यह भी पढ़े - सलमान खान ने पलक तिवारी के रिलेशनशिप पर लगाई मुहर, बताया किसके साथ बढ़ रहीं नजदीकियां!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/BHEN9qI