Friday, April 21, 2023

मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा ले चुकी हैं पूजा हेगड़े, वीडियो में ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस भी हुए हैरान

बाॅलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। पहले दिन ही फिल्म को बाॅक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म में पूजा, सलमान खान (Salman Khan) के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं। किसी का भाई किसी की जान को पूजा के करियर का बड़ा ब्रेक माना जा रहा है। इस बीच उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस भी काफी हैरान है।

दरअसल, पूजा हेगड़े ने साल 2009 में मिस इंडिया काॅम्पिटिशन (Miss India Competition) में हिस्सा लिया था। लेकिन तब वे शुरुआती राउंड में ही बाहर हो गई थीं। लेकिन पूजा ने हार न मानते हुए मिस यूनिवर्स इंडिया में हिस्सा लिया। जिसमें वे सेकेंड रनर अप रहीं। साल 2012 से पूजा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की।

हालांकि साल 2009 मिस इंडिया कॉम्पिटिशन के दौरान पूजा हेगड़े का शूट किया गया एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में पूजा अपने बारे में जानकारी देती हुई कह रही हैं कि वो 18 साल की हैं और मुंबई की रहने वाली हैं। म्यूजिक उनकी रगो में दौड़ता है और वो बीते करीब 10 सालों से भरत नाट्यम कर रही हैं।

यह भी पढ़े - इस वजह से अब तक कुंवारे हैं सलमान खान! KKBKKJ की रिलीज के बीच खुद किया बड़ा खुलासा

इस वीडियो में पूजा का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर उनके फैंस भी हैरान हैं। जाहिर है कि पूजा हेगड़े को फिल्म इंडस्ट्री में एक दशक से अधिक समय हो गया है। साल 2012 में उनकी पहली तमिल फिल्म 'मुगामुडी' रिलीज़ हुई जिसके बाद वो कई तमिल और तेलुगु सिनेमा फिल्मों में नजर आईं। उन्होंने बाॅलीवुड में डेब्यू ऋतिक रोशन की फिल्म 'मोहेंजो दारो' से किया। जिसके बाद वो अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

यह भी पढ़े - 'किसी का भाई किसी की जान' के बाद शहनाज गिल के हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट, खुद किया खुलासा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/VgQeCIL