Friday, April 14, 2023

तीन साल बाद शूटिंग पर लौटकर इमोशनल हुईं रिया चक्रवर्ती, लोग बोले- अगला टारगेट कौन होगा

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) डेथ केस में फंस चुकीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) एक बार फिर सुर्खियों में है। रिया जल्द ही एक प्रोजक्ट में नजर आने वाली हैं। जिसके लिए उन्होंने पूरे तीन साल बाद शूटिंग सेट पर वापसी कर रही हैं। इतने लंबे समय के बाद काम पर लौटीं एक्ट्रेस थोड़ी इमोशनल हो गईं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि वीडियो को देखने के बाद यूजर्स उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।

जाहिर है कि रिया चक्रवर्ती को आखिरी बार साल 2020 में आई फिल्म 'चेहरे' में देखा गया था। हाल ही में एमटीवी ने अपने स्टंट बेस्ट रियलिटी शो 'रोडीज' के नए सीजन का प्रोमो शेयर किया था। प्रोमो में चैनल ने रिया चक्रवर्ती को नई गैंग लीडर के तौर पर इंट्रोड्यूस किया गया था। वहीं रिया ने भी रोडीज के सेट से एक पोस्ट शेयर किया है।

रिया चक्रवती की पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई। जिसे लेकर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उनको ट्रोल कर रहे हैं। रोडीज के कॉन्सेप्ट पर बात करते हुए एक यूजर ने कमेंट किया, रोडीज में होने के लिए आप में कोई खास बात होनी चाहिए। प्लस वाला टैलेंट होना चाहिए। प्लस वाली बात होनी चाहिए। इसमें क्या है भाई।'

वहीं अन्य यूजर ने लिखा, 'सेट पर वापसी कर ली, किसी और को मारने के लिए।' वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, 'आपने सुशांत सर को क्यों मारा।' वहीं एक अन्य यूजर ने पूछा, 'अगला विकेट कौन है।' इस तरह से कमेंट के जरिए लोग रिया चक्रवर्ती को ट्रोल कर रहे हैं।

यह भी पढ़े - Bloody Daddy का दमदार टीजर रिलीज, शाहिद कपूर को वायलंट लुक में देख फैंस हुए क्रेजी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/LQDVPks