Friday, April 28, 2023

'पोन्नियिन सेल्वन 2' हुई रिलीज, ऐश्वर्या राय बच्चन और चियान विक्रम की फिल्म को मिले 5 स्टार

Ponniyin Selvan 2 Box Office Collection: 'पोन्नियिन सेलवन 2' साल 2023 की मोस्ट अवेटेड साउथ फिल्मों में से एक है। 2022 में इस फिल्म का पहला पार्ट (Ponniyin Selvan 1) रिलीज हुआ था और पीएस 1 बॉक्स ऑफिस पर मेगा ब्लॉक बस्टर रही थी और फिल्म ने ताबातोड़ कमाई की थी। तभी से फिल्म के दूसरे पार्ट के रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आज उनका इंतजार कं हुआ क्योंकि पीएस 2 आज सिनेमाघरों में रिलीज होते ही धूम मचा रही है। फिल्म को पहले दिन ही काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा हैं। कई फैंस तो फिल्म को पांच में से 5 स्टार दे रहें हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम की पोन्नियिन सेल्वन की चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों पर है। वहीं फैंस इस फिल्म को बाहुबली से भी बेहतर बता रहे हैं। इसी बीच फिल्म की पहले दिन की कमाई का आंकड़ा इतना हो सकता है कि सलमान खान के फैंस को झटका लगेगा। क्योंकि पीएस 2 की रिलीज काफी धमाकेदार रही है, उस हिसाब से लग रहा है कि भाईजान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' अब बंद डब्बे में चली जाएगी।

मणिरत्नम के ड्रीम प्रॉजेक्ट्स में से एक पोन्नियिन सेल्वन पहले भाग से ही सुर्खियों में रही है। वहीं फिल्म का दूसरा पार्ट आज रिलीज हो चुका है। जिसकी चर्चा सोशल मीडिया जमकर हो रही है। फैंस के दमदार रिव्यू के बाद अब पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan) के पहले दिन का कलेक्शन की डिटेल सामने आई हैं, जिसे देखकर ऐश्वर्या राय और विक्रम के फैंस सातवें आसमान पर पहुंच जाएंगे। जबकि 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के फैंस को झटका लग सकता है।

सोशल एनालिस्ट और क्रिटिक्स का कहना है कि फिल्म को पहले दिन मिल रहे रिस्पांस से लग रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम स्टारर पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan 2) 30 करोड़ की कमाई कर सकती है। जो कि सलमान खान (Salman Khan) की 'किसी का भाई किसी की जान' (KKBKKJ) के पहले दिन की कमाई से कई ज्यादा है। इस खबर से सलमान खान के फैंस को झटका लग सकता है।

पोन्नियिन सेल्वन (PS 2) के पहले दिन की कमाई के साथ-साथ फैंस का भी धमाकेदार रिव्यू सामने आया है। जहां फैंस ने फिल्म को बाहुबली (Baahubali) से बेहतर बताया है। तो वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म ट्रेंड कर रही है। यह तमिल फिल्म है, जिसे मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया है। वहीं इसमें चियान विक्रम (Chiyan Vikram), ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), जयम रवि, कार्थी (Karthi) और तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) ने लीड रोल निभाया है। इसकी कहानी चोल साम्राज्य पर आधारित है। पहले दिन से ही फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Ponniyin Selvan 2 की हुई धांसू ओपनिंग, ट्विटर पर हो रही जमकर तारीफ



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Q8YvKO2