Tuesday, April 25, 2023

साउथ में डेब्यू करते ही महंगी एक्ट्रेस हुईं जाह्नवी कपूर, NTR 30 के लिए खाते में आई मोटी रकम

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने काफी कम समय में कड़ी मेहनत से अपने लिए बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। बाॅलीवुड में कई फिल्में करने के बाद एक्ट्रेस अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। जल्द ही वे साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की अपकमिंग फिल्म 'एनटीआर 30' में दिखाई देंगी। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी थी। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि NTR 30 के लिए जाह्नवी ने काफी मोटी रकम चार्ज की है।

जाहिर है कि जाह्नवी कपूर ने अपना बाॅलीवुड करियर फिल्म 'धड़क' से शुरू किया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस ईशान खट्टर के साथ दिखाई दी थीं। इसके बाद जाह्नवी कई फिल्मों में नजर आईं। जिनमें 'गुंजन सक्सेना', 'रूही', 'गुड लक जैरी' और 'मिली' जैसी फिल्में शामिल हैं। 'मिली' ओटीटी पर रिलीज हुई थी, जिसमें जाह्नवी कपूर ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था।

जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर करता हुआ देखने के लिए जाह्नवी कपूर के फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। बता दें कि इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने 4 करोड़ रुपए की फीस वसूली है। हालांकि अपडेट की गई रिपोर्टों के मुताबिक दावा किया गया है कि निर्देशक कोराताला शिवा की अनटाइटल्ड फिल्म के लिए अभिनेत्री को 5 करोड़ रुपये की फीस मिल रही है।

यह भी पढ़े - फैंस की मांग के बाद 'हेरा फेरी 3' से फरहाद सामजी हुए रिप्लेस! इस डायरेक्टर के हाथ लगी फिल्म

जाह्नवी कपूर की तरह ही ऐसी भारी भरकम रकम एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को भी फिल्म 'साहो' के लिए दी गई थी। हालांकि उनसे पहले प्रभास की फिल्म कैटरीना कैफ को ऑफर की गई थी। जिसके लिए उन्होंने 7 करोड़ मांगे थे। लेकिन बात कुछ बन नहीं पाई और ये फिल्म श्रद्धा कपूर के हाथ लग गई थी। इस फिल्म के लिए श्रद्धा को 5 करोड़ रुपये की फीस दी गई थी। अब जाह्नवी कपूर को भी श्रद्धा जितनी ही फीस मिल रही है। 'एनटीआर 30' में जाह्नवी के अलावा सैफ अली खान भी दिखाई देंगे। वे फिल्म में विलेन का रोल करेंगे।

यह भी पढ़े - 'नो नेकलाइन' वाले बयान के बाद पलक तिवारी से नाराज हैं सलमान खान, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://www.patrika.com/entertainment-news/janhvi-kapoor-charged-5-crore-fees-for-junior-ntr-upcoming-film-ntr-30-as-similar-of-shraddha-kapoor-charge-in-saaho-8195269/