Thursday, April 13, 2023

अनुपम खेर मनाएंगे दिवंगत दोस्त सतीश कौशिक का जन्मदिन, इमोशनल वीडियो शेयर कर कहा-' आओ मेरे दोस्त...'

Satish Kaushik Birth Anniversary: सतीश कौशिक का निधन 9 मार्च, 2023 को दिल्ली में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। इस खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया था। एक्टर के फैंस इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे थे। सतीश के निधन के बाद पूरी इंडस्ट्री सदमे में है। एक्टर के निधन ने उनके सबसे करीब दोस्त अनुपम खेर को बुरी तरह से तोड़कर रख दिया है। सतीश कौशिक अगर हमारे बीच होते तो आज यानी 13 अप्रैल को वह अपना 67वां जन्मदिन मना रहे होते। ऐसे में अब उनके जन्मदिन पर उनके दोस्त अनुपम खेर एक बार फिर उन्हें याद किया है। इंस्टाग्राम पर एक्टर ने अपनी पुरानी यादों को साझा करते हुए एक दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है।

अनुपम खेर ने वीडियो के साथ अपने दोस्त के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा है कि आज वो उनका शानदार तरीके से जन्मदिन मनाने की कोशिश करेंगे।

वीडियो शेयर कर अनुपम ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे प्यारे दोस्त सतीश कौशिक। आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आज बैसाखी के दिन आप 67 साल के हो गए होंगे, लेकिन आपके जीवन के 48 साल तक मुझे आपका जन्मदिन मनाने का सौभाग्य मिला। इसलिए मैंने फैसला किया है कि आज शाम को हम आपके जन्मदिन को शानदार तरीके से मनाने की कोशिश करेंगे। शशि और वंशिका के साथ सीट खाली होगी। मेरे दोस्त आओ और हमें जश्न मनाते देखो।'

यह भी पढ़ें- कंधे पर बैग लटकाए कहां चले शाहरुख खान

एक अन्य फैन ने लिखा, "शायद ही किसी को ऐसे दोस्त मिले हों..उन्हें पता चले, सुमोन उन्हें बहुत याद कर रहे हैं..RIP।"

यह भी पढ़ें- करण जौहर और अयान मुखर्जी कीं दोस्ती में आई दरार?



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/8XSs02T