Saturday, April 29, 2023

राखी सावंत ने शादी के जश्न में जमकर लगाए ठुमके, दूसरी तरफ गोद में जाते ही डर गया बच्चा दहाड़े मार...

Rakhi Sawant Video: बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना। ये कहावत तो आपने सुनी ही होगी। एक शादी में राखी सावंत ने जोरदार ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर उनके फैंस बेहद खुश हो गए हैं। क्योंकि उन्हें लग रहा है कि इतनी बार दिल टूटने के बावजूद भी राखी ने हिम्मत नहीं हारी है और वह फिर से एक बार शादी करके अपने घर बसाने जा रहीं हैं। उनका यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छा गया है। दरअसल, राखी सावंत अपने एक खास दोस्त की शादी में पहुंची थीं। यहां पहुंचकर राखी ने शादी के जश्न में जमकर ठुमके लगाए। साथ ही उन्होंने 'आज मेरे यार की शादी है' गाने पर जोरदार डांस किया। राखी सावंत का डांस करते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है। इस वीडियो में राखी शादी में जमकर डांस करती नजर आ रही हैं। साथ ही वहां पर मौजूद सभी राखी के डांस पर खूब तालियां बजा रहे हैं और उनके साथ एक बार डांस करने की ख्वाहिश लिए उनकी तरफ बढ़ते नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर ही मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपने बयान तो कभी अपने प्यार के लिए मीडिया से घिरी रहने वाली राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में राखी सावंत एक शादी समारोह में जमकर ठुमके लगाते नजर आ रही हैं। राखी सावंत के इस डांस पर लोगों ने भी खूब तालियां पीटीं हैं।

राखी सावंत को इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश की शादी समारोह के दौरान ढोल पर डांस करते देखा गया। राखी सावंत ने हैवी ज्वेलरी के साथ येलो लहंगा पहना हुआ था। राखी ने मीडिया से भी बातचीत की और आदिल खान दुर्रानी के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की। राखी ने सबकी बारते आई गाना भी गाया और उस पर डांस भी किया। उन्होंने कहा कि आदिल ने उससे झूठ बोला और अपना वादा कभी पूरा नहीं किया। यही वजह है कि वह हर शादी में दुल्हन की तरह सज-धज कर शामिल होती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/xZP1ma7