Saturday, April 15, 2023

मीडिया के सामने ससुर अमिताभ संग ऐश्वर्या करने लगीं ऐसी हरकत कि भड़क गए बिग बी, बोले- 'बंद करो...'

Amitabh Bachchan And Aishwarya Rai : जया बच्चन (Jaya Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के बीच अनबन की खबरें फिर भी आती रहती है। लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन की अपने ससुर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से अच्छी बॉन्डिंग है यह बताने की जरूरत नहीं है। क्योंकि जिस तरह से दोनों लोगों के बीच में नजर आते हैं उसे देखकर तो यही लगता है, अमिताभ और ऐश्वर्या की बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग (Amitabh and Aishwarya bonding) हैं। हालांकि इस बीच सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बिग बी एश पर नाराज होते नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय का यह एक थ्रोबैक वीडियो है, जिसमें वह मीडिया से रूबरू होते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में अमिताभ बच्चन को अपनी बहू ऐश्वर्या के साथ देखा जा सकता है। ऐश्वर्या खुशी से उछलते हुए अमिताभ बच्चन के गले लगती है, जबकि ‘बिग बी’ उन्हें आराध्या की तरह बर्ताव न करने के लिए बोलते हैं।

यह भी पढ़ें- राघव जुयाल संग लिव इन में रह रही हैं शहनाज गिल?

दोनों कलाकारों के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं। अभिषेक जब ऐश्वर्या राय को डेट कर रहे थे उस वक्त जया बच्चन करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' पर पहुंची थीं।

ये बात 2007 की है। शो के दौरान जया बच्चन ने नेशनल टेलीविजन पर ऐश्वर्या की काफी तारीफ की थी। जया ने बताया था कि ऐश्वर्या बहुत प्यारी है और मैं उससे बहुत प्यार करती हूं। वो काफी बड़ी स्टार है लेकिन फिर भी परिवार में बहुत अच्छी तरह फिट हो गई है।

यह भी पढ़ें- 'चिंता मत कर मरूंगा नहीं'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/tlADEsf