Wednesday, April 26, 2023

KKBKKJ की रिलीज के बाद सलमान खान को इस कारण हुई टेंशन, फैंस से बोले दुआ करो.. दुआओं में हैं बड़ा दम

बाॅलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी है। इसका ठीकरा कई लोगों ने फिल्म के डायरेक्शन को कमजोर बताते हुए फरहाद सामजी पर फोड़ा है। इन सब के बीच सलमान के लिए आज का दिन बहुत खास होने वाला है। जिसको लेकर वे काफी टेंशन में भी आ गए हैं। उन्होंने अपनी एक पोस्ट क जरिए अपने फैंस से दुआ करने के लिए भी कहा है।

बता दें कि सलमान खान आज 27 अप्रैल को 68वां फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2023 को होस्ट करने जा रहे हैं। फिल्मफेयर अवॉर्ड्स से पहले सुपरस्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की। जिसमें सलमान का काफी बिंदास अंदाज देखने को मिल रहा है। वे अपनी पेंट की जेब में अपने दोनों हाथ डालकर मंच पर खड़े हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक्टर फिल्मफेयर की तैयारी कर रहे हैं।

अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन दिया, 'कोई नहीं जानता कल क्या है। इस मामले में सच नहीं है क्योंकि कल फिल्मफेयर अवॉर्ड्स हैं। बस अच्छे से हो जाये, दुआ करो क्यूंकि दुआओं में हैं बड़ा दम, वन्दे मातरम।' इस पोस्ट के बाद सलमान खान के फैंस उन्हें देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं।

यह भी पढ़े - अक्षय कुमार की आवारा पागल दीवाना के रीमेक में दिखेंगे मुन्नाभाई और सर्किट, ऐसा होगा रोल

वहीं फिल्मफेयर की इस शाम को यादगार बनाने के लिए जाह्नवी कपूर, गोविंदा, विक्की कौशल और जैकलीन फर्नांडीज धमाकेदार परफॉर्मेंस भी देने वाले हैं। बता दें, फिल्मफेयर ने खुद एक वीडियो के जरिए सलमान के होस्ट बनने की बात को शेयर किया था। उसके अलावा वीडियो में पिछले साल के फिल्मफेयर की परफॉर्मेंस की झलक देखने को मिल रही हैं।

यह भी पढ़े - शहनाज गिल के बाद BB 13 के इस कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, सलमान खान की 'किक-2' में मिली एंट्री!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/9ru0iGW