Friday, April 28, 2023

अनिल कपूर-माधुरी की 'तेजाब' के सीक्वेल में दिखेंगे कार्तिक आर्यन! रणवीर सिंह हुए बाहर

फिल्म इंडस्ट्री के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर और धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की फिल्म 'तेजाब' सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था। अब इसका सीक्वेल 'तेजाब 2.0' (Tezaab 2.0) बनाने की तैयारी चल रही है। पिछले काफी समय से चर्चा थी कि फिल्म के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को कास्ट किया जाएगा। फिर खबर आई कि उनकी जगह कार्तिक आर्यन को कास्ट किया जा रहा है। अब इस एक्टर ने खुद अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा दावा किया जा रहा था कि भूल भुलैया 2 फेम एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) तेजाब के सीक्वेल 'तेजाब 2.0' में नजर आएंगे। मेकर्स एक्टर को कास्ट करने का मन बना रहे हैं। अब इन अफवाहों पर कार्तिक आर्यन ने अपना रिएक्शन दिया है। एक्टर ने कहा, 'ये सच नहीं है।' इसके साथ ही उन्होंने इन सभी अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया है।

हालांकि कार्तिक आर्यन से पहले 'तेजाब 2.0' के लिए बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का नाम भी सामने आया था। ऐसी चर्चा थी कि एक्टर को इस फिल्म में कास्ट किया गया है। हालांकि ताजा रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रणवीर खुद ही फिल्म से बाहर हो गए हैं और मेकर्स अब नए एक्टर की तलाश में हैं।

यह भी पढ़े - ईद 2024 पर सलमान खान फिर धमाका करने को तैयार, सालों बाद करण जौहर संग मिलाया हाथ

वहीं कार्तिक आर्यन ने भी क्लियर कर दिया है कि वे फिलहाल 'तेजाब 2.0' में काम नहीं कर रहे हैं। उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल कार्तिक 'दोस्ताना 2' और 'आशिकी 2' जैसी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं। इसके अलावा उन्होंने कुछ महीने पहले ही अपनी सुपरहिट फिल्म 'भूल भुलैय 2' के अगले पार्ट का ऐलान किया था। आखिरी बार एक्टर फिल्म 'शहजादा' में नजर आए थे। उनकी ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी।

यह भी पढ़े - पोन्नियिन सेल्वन में नंदिनी के लिए ऐश्वर्या राय नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थी मेकर्स की पहली पसंद



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/omhG195