Friday, April 28, 2023

जिया खान मामले में बरी होने के बाद सूरज पंचोली का आया पहला रिएक्शन, कही ये बड़ी बात

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) की आत्महत्या मामले में मुंबई सीबीआई की स्पेशल कोर्ट (CBI Court) ने सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) को बरी कर दिया है। कोर्ट ने इस मामले में 10 साल के बाद अपना फैसला सुनाया है। कोर्ट के जज एएस सैय्यद ने सबूतों की कमी के कारण सूरज पंचोली को सुसाइड नोट में लगाए गए सभी आरोपों से बरी कर दिया है। जाहिर है कि जिया खान 3 जून 2013 में अपने जुहू स्थित घर में मृत पाई गई थी। उन्होंने कथित तौर पर जब सुसाइड किया तो वे एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को डेट कर रही थीं। अब इस मामले में बरी होने के बाद सूरज ने अपना पहला रिएक्शन दिया है।

सूरज पंचोली ने सीबीआई कोर्ट से बरी होने के बाद अपना पहला रिएक्शन अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर दिया है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, सच की हमेशा जीत होती है। जाहिर है कि जिया खान के मामले में लंबे समय से इस केस को लेकर सुनवाई चल रही थी।

मुंबई में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट के न्यायधीश एएस सैयद ने कहा कि सबूतों की कमी के आधार पर सूरज को कोर्ट से बरी किया जाता है। आज सुबह 10.30 बजे सुरज पंचोली अपनी मां जरीना वहाब के साथ कोर्ट पहुंचे थे। जरीना हमेशा से अपने बेटे के सपोर्ट में खड़ी थी। इस मामले में सूरज को निर्दोष करार देने के बाद उनकी मां बेहद खुश हैं।

यह भी पढ़े - जिया खान सुसाइड मामले में सूरज पंचोली को मिली राहत, जानें इस मामले में अब तक क्या क्या हुआ?

गौरतलब है कि जिया खान की मौत के बाद उनकी मां रबिया खान ने एक्टर सूरज पंचोली पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उनका कहा था कि सूरज पंचोली की वजह से उनकी बेटी ने आत्महत्या की थी क्योंकि उसके अलावा कोई और रास्ता नहीं था। एक्ट्रेस की मां का कहना था कि नकी बेटी की आत्महत्या नहींबल्कि हत्या हुई थी। राबिया खान के गंभीर आरोपों को देखते हुए इस केस को सीबीआई को सौंप दिया गया था।

यह भी पढ़े - ईद 2024 पर सलमान खान फिर धमाका करने को तैयार, सालों बाद करण जौहर संग मिलाया हाथ



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/AUlkRip