Tuesday, April 25, 2023

अपने 8 साल पुराने ट्वीट को सलमान खान ने बनाया KKBKKJ का डायलाॅग, वायरल होते ही फैंस हुए हैरान

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan) का एक डायलाॅग काफी हिट हो गया है। ये डायलाॅग है, 'इस देश की जनता में है बड़ा दम, वंदे.. मातरम।' फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। कई लोग खुद भी इसे दोहरा रहे हैं। वैसे तो हर फिल्म के डायलाॅग लिखे जाते रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान न अपनी फिल्म के का यह डायलाॅग कहां से लिया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये डायलाॅग खुद भाईजान ने अपने ही एक 8 साल पुराने ट्वीट से लिया है।

दरअसल सलमान खान का एक पुराना ट्वीट इस वक्त वायरल हो रहा है और लोग इसको लेकर कह रहे हैं वो इतने बड़े मेगास्टार हैं कि वो ट्वीट को भी डायलॉग की तरह इस्तेमाल करते हैं और वो हिट हो जाता है। बता दें कि सलमान खान का ये ट्वीट 8 साल पुराना है। जिसमें उन्होंने लिखा था, 'हिंदुस्तान के पीपल्स में है बड़ा दम, वंदे मातरम।'

गौरतलब है कि ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज हो गई है। ये फिल्म लगातार अच्छा बिजनेस कर रही है और इस वक्त वर्ल्डवाइड ये फिल्म करीब 120 करोड़ की कमाई कर चुकी है। फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, वेंकटेश, भूमिका चावला जैसे कलाकार हैं। फिल्म फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है। फिल्म को समीक्षकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है।

यह भी पढ़े - फैंस की मांग के बाद 'हेरा फेरी 3' से फरहाद सामजी हुए रिप्लेस! इस डायरेक्टर के हाथ लगी फिल्म



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/y9NEhOm