Monday, April 10, 2023

56 मिनटों में मिले मिलियन व्यूज, भाईजान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का धांसू ट्रेलर सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका

Bhaijaan Salman Khan Film Trailer Out: सल्लू मियां कहें या भाईजान बात एक ही है। हर किसी को सलमान खान की फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है। सल्लू मियां की मोस्ट अवेटेड फिल्म (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर का सभी को इंतजार था। जोकि आज यानी की 10 अप्रैल को 6 बजकर 36 मिनट खत्म हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा रहा है। जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं दबंग खान। फिल्म के ट्रेलर को एक बार प्ले करेंगे तो आपका मन इसे बार-बार देखने को करेगा। फिल्म का ट्रोलर जब ऐसा धांसू है तो सोचिए जरा फिल्म कितनी धमाकेदार होगी। तो देर किस बात की आइए आपको बताते है कि सलमान खान, पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, दग्गुबाती वेंकटेश और सिद्धार्थ निगम जैसे स्टार्स से सजी इस फिल्म को सोशल मीडिया पर क्या रिएक्शन मिल रहें हैं।

फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म के ट्रेलर से पहले इसके कई गाने भी चार्टबस्टर पर टॉप पर हैं। फिल्म में साउथ एक्टर राम चरण ने सॉन्ग ' येंतम्मा' में जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी है। जिसमें रामचरण, दग्गुबाती वेंकटेश और सलमान खान ने जबरदस्त डांस किया है। फिल्म के ट्रेलर को फैंस का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। बता दें कि 56 मिनटों में मिले फिल्म के ट्रेलर को मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। तो वहीं भाईजान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का धांसू ट्रेलर सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका।

भाईजान (Bhaijaan) की फिल्म (KKBKKJ) 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होग। लेकिन उसके पहले फिल्म के ट्रेलर ने धमाका कर दिया है। ट्रेलर देखने के बाद फैन्स की एक्साइटेमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर भी उनकी खूब वाहवाही हो रही है। लोग क्या कह रहे हैं, आइए बताते हैं। एक यूजर ने इस मूवी के ट्रेलर को बॉम्बास्टिक बताया है। उन्होंने काफी तारीफ की है। इसी के साथ एक यूजर ने एक फैन ने इस मूवी को एक्शन-पावर का पैक बताया है।




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/SPfv43A