Wednesday, April 12, 2023

'ब्लडी डैडी' के पोस्टर की झलक, दमदार लुक में दिखे शाहिद कपूर

Shahid Kapoor बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की अपकमिंग ओटीटी रिलीज का नाम है 'ब्लडी डैडी'। एक्टर ने अपनी नई फिल्म 'ब्लडी डैडी' के फर्स्ट लुक पोस्टर की झलक दिखाई है। जिसमें वह इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में शाहिद नाक पर चोट...आंखों में गुस्सा लिए रफ-टफ लुक में दिखाई दे रहें हैं। इसमें एक्टर एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं जो इससे पहले सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म सुलतान का निर्देशन कर चुके हैं। पोस्टर में शाहिद कपूर के लुक की जमकर तारीफ हो रही है। एक्टर के कई फैंस तो उनके इस लुक को हॉलीवुड एक्टर जॉन वीक की तरह कंपेयर कर रहें हैं। तो वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि 'ब्लडी डैडी' में एक्टर का लुक एक दम झकास दिखाई दे रहा है। जैसा कि फिल्म कबीर सिंह में था। बता दें कि शाहिद कपूर ने खुद अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी अपकमिंग फिल्म ब्लडी डैडी का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है।


शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस को 'ब्लडी डैडी' के पोस्टर की झलक दिखाई है। इस पोस्टर में एक्टर इंटेंस अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म 'ब्लडी डैडी' (Bloody Daddy) के इस पोस्टर में शाहिद कपूर की नाक पर चोट का निशान, आंखों में गुस्सा और शर्ट के कॉलर पर खून लगा दिख रहा है। शाहिद ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'टीजर बहुत जल्द लॉन्च किया जाएगा।

'ब्लडी डैडी' शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में शाहिद के अलावा रॉनित रॉय, संजय कपूर, डायना पेंटी और विवान भतेना अहम रोल निभा रहें हैं। फिल्म के इस पोस्टर को ट्विटर पर शेयर करते हुए रॉनित रॉय ने लिखा, 'जब मैं इसकी शूटिंग कर रहा था तो मैं एक्साइटेड था। अब इसे देखने के लिए और भी अधिक एक्साइटेड हूं।'

bloody_daddy1.jpg

'ब्लडी डैडी' (Bloody Daddy Remake) साल 2011 में रिलीज हुई फ्रेंच फिल्म फ्रेंच फिल्म 'निट ब्लैंच' स्लीपलेस नाइट (Nuit Blanche) का ऑफिशियल अडॉप्शन है। फ्रेंच फिल्म स्लीपलेस नाइट का रीमेक अली अब्बास जफर के साथ शाहिद की यह पहली फिल्म है। यह फ्रेंच फिल्म स्लीपलेस नाइट का आधिकारिक रीमेक है। इससे पहले शाहिद कपूर (Shahid) वेब सीरीज फर्जी (Farzi) में नजर आए थे। जिसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया था। राज और डीके के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में शाहिद कपूर ने सनी नाम के आर्टिस्ट का रोल निभाया था, जो अपने टैलेंट का इस्तेमाल करके फेक नोट छापने लगता है। 'ब्लडी डैडी' (Bloody Daddy Movie) के पोस्टर को देखने के बाद अब शाहिद के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

यह भी पढ़ें: क्या भाईजान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' तोड़ पाएगी शाहरुख खान की 'पठान' का रिकॉर्ड



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/cjGr4s3