Thursday, April 13, 2023

'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' से विक्की कौशल के हटते ही ट्विटर पर भड़के फैंस, इस एक्टर को लेने पर सुनाई खरी खोटी

बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने साल 2021 जनवरी में अपनी मच अवेटेड फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' (The Immortal Ashwatthama) का ऐलान किया था। जिसके बाद से ही फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार रक रहे थे। लेकिन बाद में फिल्म टल गई और डिब्बाबंद हो गई। खुद विक्की ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में इस फिल्म के बंद होने का अफसोस जताया था। अब खबर है कि फिल्म वापस ट्रैक पर लौट चुकी है। लेकिन हैरानी की बात ये है कि द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा में अब विक्की कौशल नहीं बल्कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के होने की खबरें आ रही हैं। जिससे फैंस नाराज हैं।

बता दें कि आदित्य धर के निर्देशन में बन रही बिग बजट फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' के लिए रणवीर सिंह को अप्रोच किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र की मानें तो आदित्य धर और रणवीर महीनों से इस प्रोजेक्ट पर चर्चा कर रहे हैं। बातचीत अब आगे बढ़ चुकी है। यह एक लार्जर देन लाइफ किरदार है, और रणवीर नहीं चाहते हैं इस तरह की महान भूमिका निभाने के अवसर को हाथ से जाने दें।

यह भी पढ़े - समांथा की फिल्म ने रिलीज से पहले मचाया तहलका, ट्विटर पर दिखा 'शाकुंतलम' का जबरदस्त क्रेज

खबर है कि रणवीर सिंह ने द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा के लिए अपनी हामी भर दी है। भी औपचारिकताएं पूरी होते ही वो फिल्म पर काम शुरु कर देंगे। इसके लिए रणवीर को मार्शल आर्ट, तलवारबाजी और तीरंदाजी तकनीकों के विभिन्न रूपों का प्रशिक्षण दिया जाएगा।

वहीं जब से यह खबर सामने आई है विक्की कौशल के फैंस काफी नाराज हैं। उनका मानना है कि यदि श्उरीश् के तुरंत बाद इस फिल्म पर काम शुरु कर दिया जाता तो विक्की रिप्लेस नहीं होते। वहीं, कुछ फैंस का ये भी मानना है कि ये सब विक्की के करियर को भारी नुकसान पहुंचाने के लिए किया जा रहा है।

यह भी पढ़े - विक्की कौशल के साथ पर्दे पर रोमांस करेंगी सारा अली खान, ये होगा फिल्म का टाइटल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Wfh4P3H