Thursday, August 3, 2023

सीमा हैदर ने फिल्म का ऑफर लेकर आए प्रोड्यूसर को दिया जवाब- हीरोइन बनने से पहले करना है ये बड़ा काम

Seema Haider: सीमा हैदर को मेरठ के रहने वाले अमित जानी ने अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है। अमित राजस्थान के उदयपुर में हुई टेलर कन्हैया लाल की हत्या की घटना पर 'टेलर मर्डर स्टोरी' नाम से फिल्म बना रहे हैं। वो चाहते हैं कि सीमा फिल्म में रॉ एजेंट का रोल करें। अमित इसके लिए खुद नोएडा में सीमा और सचिन से मिले हैं। सीमा फिल्म में काम करने का ऑफर मिलने से बेहद खुश हैं लेकिन उनका फिल्म में काम करना मुश्किल दिख रहा है।

जांच पूरी होने तक फिल्म नहीं करना चाहतीं सीमा
फिल्म में काम करने के ऑफर मिलने पर रिएक्ट करते हुए सीमा ने कहा, "मुझे एक्टिंग और डांस का खूब शौक है। मैं सोशल मीडिया के लिए रील भी बनाती रही हूं। कौन लड़की होगी जो हीरोइन बनना नहीं चाहेगी लेकिन ये भी सच है कि मुझ पर कई तरह के सवाल लोगों ने उठाए हैं। एजेंसियां इन सबकी जांच कर रही हैं। मैं हीरोइन जरूरी बनूंगी लेकिन इससे पहले मुझे सरकार से क्लीन चिट चाहिए। मैं चाहती हूं कि पहले मुझे सरकार क्लीन चिट दे उसके बाद ही मैं फिल्म में काम करूं।"

यह भी पढ़ें: अमिताभ के साथ से रोकने के लिए जया बच्चन ने रेखा को मारा था थप्पड़! रेखा ने डायरेक्टर को सीढ़ी बनाकर पा ली थी फिल्म

खूब चर्चा बटोर रही हैं सीमा
सीमा हैदर बीते कुछ समय से लगातार चर्चा में हैं। सीमा नोएडा में सचिन के साथ रह रही हैं। कुछ समय पहले उन्होंने उस समय सबको चौंका दिया, जब पता चला कि वो कराची की रहने वाली हैं। बिना किसी कागजात के वो भारत आ गई हैं। सीमा का कहना है कि पब्जी खेलते हुए उनको सचिन से प्यार हुआ और प्यार को पाने के लिए वो भारत आ गईं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/XHTtWjf