Tuesday, August 1, 2023

OTT Upcoming Movies: इस महीने एक्शन-सस्पेंस-हॉरर और रोमांच का मिलेगा मजा, जानिए कौन कब होगी पिक्चर रिलीज

OTT Upcoming Movies: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की कई फिल्में हर महीने ओटीटी पर रिलीज होती हैं, जिनका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। इसी बीच नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस महीने में कई धमाकेदार फिल्में रिलीज होने वाली है।

ये फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भरपूर रोमांस कॉमेडी और एक्शन का तड़का लगाने वाली हैं। ऐसे में जानिए कि इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस महीने कौन-कौन सी मूवीज रिलीज होने जा रही हैं। इस लिस्ट में हार्ट ऑफ स्टोन, जारहेड 2, 10 डेज ऑफ अ बैड मैन, किलर बुक क्लब और गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 के नाम शामिल हैं।

Heart Of Stone: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन के प्रोमो में आलिया भट्ट की पहली झलक को देखकर फैंस काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर फैंस आलिया भट्ट की काफी तारीफ कर रहे हैं। यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

Guardians Of The Galaxy Vol 3: मार्वल की सुपरहिट फिल्म सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। आपको बता दें, इस फिल्म को दर्शकों से बहुत प्यार मिला है। फिल्म ‘गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3’ को 2 अगस्त 2023 को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

Satyaprem Ki Katha: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचा चुकी है, लेकिन जो यह फिल्म नहीं देख पाए, उन्हें भी ज्यादा निराश होने की जरूरत नहीं है। 23 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था और अब यह फिल्म 4 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है।

The Lost City: साल 2022 में यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस एक्शन-एडवेंचर कॉमेडी फिल्म में सैंड्रा बुलक और चैनिंग टैटम लीड रोल्स में हैं। फिल्म 25 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर आ रही है। यह मजेदार और रोमांच पैदा करने वाला फिल्म है, इसकी प्रशंसा कुछ ऐसी है जिसे खोजते हुए कभी नहीं थकेंगे।

Jarhead 2- Line Of Fire: साल 2014 में आई वॉर फिल्म एक सैनिक के बारे में है, जो अफगानिस्तान में अपना एक मिशन पूरा करने के दौरान एक महिला की मदद करता है। यह फिल्म 16 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर आएगी।

10 Days Of A Bad Man: यह टर्किश फिल्म है। इसकी कहानी एक वकील के बारे में है, जो एक टेढ़ा केस ले लेता है, जिसके बाद उसकी जिंदगी पटरी से उतर जाती है। बहुत ही मजेदार है इसकी कहानी। यह फिल्म 18 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर आएगी।

Killer Book Club: यह स्पेनिश हॉरर फिल्म है। डर और दहशत का लुत्फ उठाने वाले आठ दोस्तों की जिंदगी तब खतरे में पड़ जाती है, जब उनके रहस्य जानने वाला एक क्लाउन एक-एक करके उन्हें ठिकाने लगने लगता है। फिल्म 25 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Adipurush: प्रभास और दीपिका कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। थिएटर रिलीज के बाद यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म अगस्त में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो सकती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/k4CZl2h