Tuesday, April 4, 2023

बाॅलीवुड एक्ट्रेस संभावना सेठ का हुआ ये कैसा हाल? चूल्हे पर बना रहीं खाना, गाय का निकाल रहीं दूध

भोजपुरी फिल्मों से बाॅलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकीं मशहूर एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) की कुछ तस्वीरें और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जिन्हें देखने के बाद उनके फैंस भी हैरान रह गए हैं। दरअसल, आइटम नंबर और अपनी जबरदस्त एक्टिंग के जिरए अपने फैंस का दिल लूटने वाली एक्ट्रेस वायरल हो रहे वीडियो में गांव की साधारण महिलाओं की तरह चूल्हे पर खाना बनाती और गाय का दूध निकालती दिख रही हैं। जिसे देखने के बाद संभांवना के फैंस भी काफी हैरान हैं।

आपको बता दें कि संभावना सेठ हाल ही में पति और अपने सास-ससुर के साथ गांव गोरखपुर पहुंची। जहां से उन्होंने अपने गांव की खूबसूरत झलक दिखाते हुए दर्शकों को अपनी जिंदगी से जोड़े रखा। उनका एक वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है, जिसमें वह गाय का दूध निकालती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सिर पर पल्लू डाले हुए एक्ट्रेस कभी चूल्हे पर रोटी बनाती नजर आ रही हैं तो कभी वह सभी परिवार वालों के साथ गाय का दूध निकालती दिख रही हैं।

यह भी पढ़े - अंबानी की पार्टी में एक फ्रेम में कैद हुए सलमान खान और ऐश्वर्या, देखते ही फैंस बोले- पीछे देखो भाई आपका प्यार

वीडियो में एक्ट्रेस का यह बहू वाला अवतार खूब उनके फैंस को भी पसंद आ रहा है। आप देख सकते हैं कि किस तरह संभावना का यह सादगी भरा लुक किसी को भी अपना कदरदान बना सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए संभावना सेठ ने अपने यूट्यूब चैनल पर लिखा था कि 'गाय हमारी माता है हमको कुछ नहीं आता है।' गांव से शेयर किया यह संभावना का नौवां वीडियो था जो कि खूब ट्रेंड कर रहा है।

गौरतलब है कि संभावना सेठ ने भोजपुरी सिनेमा को एक से एक सुपरहिट गाने किए हैं। उन्हें भोजीवुड की आइटम क्वीन कहा जाता था। लेकिन अचानक संभावना सेठ बड़े पर्दे से दूर होती चली गईं। संभावना सेठ ने अपने असफल करियर का जिम्मेदार भोजपुरी सिनेमा की लीड एक्ट्रेस को बताया था। उनका कहना था कि इन एक्ट्रेसेज की वजह से उन्हें भोजपुरी फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया क्योंकि वह फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी कर लिया करती थीं।

यह भी पढ़े - सिटाडेल के प्रमोशन पर फिर छलका प्रियंका चोपड़ा का दर्द, बोलीं- बाॅलीवुड ने मुझे कोने में धकेल दिया था इसलिए...



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/cYIhJrj