Thursday, April 6, 2023

अनुष्का शर्मा का करियर बर्बाद करना चाहते थे करण जौहर, 7 साल पुराना वीडियो वायरल

Karan Johar on Anushka Sharma Career: बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें वो अनुष्का शर्मा को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं। करण ने इस क्लिप में बताया है कि वो एक्ट्रेस का करियर बर्बाद करना चाहते थे। जी हां इस बात का खुलासा खुद करण ने एक वीडियो में किया है। इस वीडियो को देखकर सभी हैरान रह गए हैं। बॉलीवुड के प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) पर कई बार ये आरोप लग चुका है कि उन्होंने कुछ एक्टर्स के करियर को बर्बाद करने की कोशिश की थी। जहां पहले इसी कड़ी में प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया था। तो वहीं अब अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर भी एक खबर सामने आई है। एक वक्त था जब करण जौहर उन्हें पसंद नहीं करते थे। इसलिए उन्होंने शुरुआती दौर में अनुष्‍का शर्मा के करियर को तबाह करने की पूरी कामयाब कोश‍िश की थी। हालांकि बाद में इन दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया था। इसके लिए करण जौहर ने अनुष्का से माफी मांगी थी। आइए जानते हैं कि आखिर कई नए चेहरों को अपनी फिल्म में चांस देने वाले करण जौहर ने अनुष्का शर्मा के साथ ऐसा बर्ताव क्यों किया था, आखिर उनके बीच ऐसा क्या हुआ था।


यह उस समय की बात है जब फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' के लिए आदित्य चोपड़ा को एक्ट्रेस की तलाश थी। उस वक्त करण जौहर ने आदित्य को अनुष्का को साइन करने से मना कर दिया था। करण चाहते थे कि फिल्म में शाहरुख खान के साथ सोनम कपूर काम करें। हालांकि ,जब उन्‍होंने अनुष्‍का शर्मा की 'बैंड बाजा बारात' में देखी तो खूब इंप्रेस हुए और एक्‍ट्रेस से माफी मांगने के बारे में सोचने लगे। बाद में फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' को भी लोगों ने दिल खोलकर प्यार दिया और ये सुपरहिट साबित हो गई।

इसी सिलसिले में करण जौहर ने एक इवेंट में यह कबूल भी किया था कि वो अनुष्का शर्मा के करियर को खराब करना चाहते थे। करण ने कहा था कि जब आदित्य ने उनको अनुष्का की तस्वीर दिखाई थी तो उन्होंने अनुष्का को लेने से साफ इनकार कर दिया था। हालांकि जब फिल्म 'बैंड बाजा बारात' में करण ने अनुष्का की एक्टिंग देखी तो वो हैरान रह गए और उनकी जमकर तारीफ भी की।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/ZdeqpVB