Thursday, April 6, 2023

क्या सच में तलाक ले रहे ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन? जानें इस वायरल खबर के पीछे का सच

फिल्म इंडस्ट्री में किसी के डेटिंग की खबरें तो किसी के अलगाव की खबरें आए दिन आना अब आम बात हो गई है। पिछले कुछ समय से बाॅलीवुड के पावर कपल ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की तलाक की अफवाह भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। जाहिर है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को बॉलीवुड का आइडल कपल माना जाता है। ऐसे में दोनों के तलाक की अफवाह उनके फैंस को निराश कर रही है। दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि इनके बीच तलाक तक की नौबत आ गई है। ऐसे में आज हम आपको इन खबरों की सच्चाई से रूबरू कराएंगे।

बता दें कि पिछले दिनों मुबंई में बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी ने नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) की ओपनिंग सेरेमनी रखी थी। जिसमें देश विदेश से कई सितारे पहुंचे। इस मौके पर विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी बेटी अराध्या बच्चन के साथ पहुंची। इवेंट के दोनों दिन ऐश्वर्या के साथ अभिषेक बच्चन के शामिल नहीं होने पर लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि कपल के बीच कुछ-ठीक नहीं चल रहा है। कहा तो यहां तक जाने लगा कि जल्दी ही दोनों तलाक लेने वाले हैं।

यह भी पढ़े - अनुपमा की नई जिंदगी शुरू होते ही अनुज का शो से पत्ता साफ? फैंस को लगा बड़ा झटका

हालांकि इन सभी खबरों के बीच एक्टर अभिषेक बच्चन का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। जिसने इन सभी अफवाहों को सिरे से नकार दिया है। ऐश्वर्या राय की एक फैन ने अंबानी की एनएमएसीसी पार्टी से ऐश्वर्या राय और अराध्या की तस्वीर शेयर की है। जिसमें उसने दोनों का अपना फेवरेट बताया है। इसी तस्वीर पर कमेंट करते हुए अभिषेक बच्चन ने कमेंट किया 'मेरे भी!' एक्टर अपने कमेंट के जरिए वाइफ ऐश्वर्या और बेटी अराध्या पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं।

अब एक्टर का यह रिप्लाई सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। वहीं अभिषेक बच्चन ने इसके साथ ही तलाक की खबरें फैलाने वाले हेटर्स के मुंह पर तमाचा मार दिया है। गौर करने की बात ये है कि ये रिप्लाई अभिषेक बच्चन ने उसी दिन दिया था जिस दिन ये तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई थी। ऐसे में अभिषेक बच्चन का ये जवाब साफ बयां करता है कि ये स्टार कपल एक दूसरे के साथ अपनी शादी में बेहद खुश हैं।

यह भी पढ़े - जान से मारने की धमकियों पर पहली बार सलमान खान ने दिया रिएक्शन, बोले- भाईजान उनके हैं जो..



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/SiqaTPR