Wednesday, April 5, 2023

हनुमान जन्मोत्सव पर रिलीज हुआ आदिपुरुष का नया पोस्टर, भगवान राम की भक्ति में लीन दिखे 'पवनपुत्र'

Adipurush Hanuman Look Revealed : निर्देश ओम राउत की मच अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) से पवनपुत्र हनुमान का पहला लुक रिवील कर दिया गया है। मेकर्स ने इस पोस्टर को हनुमान जन्मोत्सव (Hanuman Janmotsav) के पावन मौके पर शेयर किया है। जिसने अब फैंस का दिल जीत लिया है। पोस्टर रिलीज के साथ ही सुर्खियों में आ गया है। जाहिर है कि फिल्म में देवदत्त गजानन (Devdatta Gajanan Nage) भगवान हनुमान का रोल निभा रहे हैं। देवदत्त मराठी फिल्मों और टीवी सीरियल के पॉपुलर एक्टर हैं। वहीं पोस्टर में वह हनुमान के रोल में काफी जंच रहे हैं। फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

बता दें कि फिल्म 'आदिपुरुष' में भगवान श्रीराम का किरदार निभा रहे साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) ने हनुमान जन्मोत्सव के खास मौके पर फिल्म से बजरंग बली यानी देवदत्त गजानन नागे का लुक रिवील किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर देवदत्त गजानन नागे का लुक रिवील किया है। जिसके साथ ही कैप्शन दिया है, 'राम के भक्त और रामकथा के प्राण... जय पवनपुत्र हनुमान!'

बताते चलें कि प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन स्टारर 'आदिपुरुष' हिंदी सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्मो में से एक है। फिल्म इसी महीने अप्रैल में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हालांकि 'आदिपुरुष' शुरुआत से ही विवादों में घिरी हुई है। कई सारे लोग हैं, जिन्हें फिल्म का वीएफएक्स कुछ खास पसंद नहीं आया था। इसलिए मेकर्स ने इसपर दोबारा काम करते हुए नई रिलीज डेट जारी की। अब देखना दिलचस्प होगा कि प्रभास अपनी इस फिल्म से दर्शकों का दिल जीत पाते हैं या नहीं।

यह भी पढ़े - पठान के बाद ये टॉप 3 फिल्में होंगी यशराज बैनर की अगली स्पाई थ्रिलर, हो जाएं तैयार



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2HyxvuQ