Friday, April 7, 2023

KKBKKJ Trailer : एक्शन और डायलाॅग का जबरदस्त काॅम्बिनेशन है सलमान खान की फिल्म, इस दिन आएगा धांसू ट्रेलर

बाॅलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की रिलीज में बस कुछ दिन ही बचे हैं। फिल्म के गाने और टीजर पहले ही आ चुका है। अब फैंस इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जाहिर है कि किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान के साथ पहली बार एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। वहीं भाईजान इसमें जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। इस बीच फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट जारी कर दी गई है।

बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। इसी बीच एक ट्विटर हैंडल ने सलमान खान की फिल्म के ट्रेलर से जुड़ी जानकारी शेयर की है। जिसमें बताया गया है कि भाईजान की यह मूवी ब्लॉकबस्टर होने वाली है। क्योंकि इसमें सितारों का क्लास और मास दोनों देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े - जान से मारने की धमकियों पर पहली बार सलमान खान ने दिया रिएक्शन, बोले- भाईजान उनके हैं जो..

ट्विटर हैंडल ऑलवेज बॉलीवुड से शेयर की गई पोस्ट में बताया गया है कि 'अभी-अभी किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर रिलीज हुआ है। सलमान खान की यह मूवी एक विजेता साबित होगी, क्योंकि इस ब्लॉकबस्टर मूवी में मास और क्लास दोनों देखने को मिलेगा। ट्रेलर में एक्शन के साथ-साथ डायलॉग और कॉमेडी का पंच भी देखने को मिलेगा। यह कुल 3.25 मिनट का है।'

गौरतलब है कि सलमान खान की मल्टीस्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में पूजा हेगड़े के अलावा शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल और पलक तिवारी भी नजर आएंगी। बीते दिनों पहले ही फिल्म का नया गाना 'येंतम्मा' रिलीज हुआ था जिसमें सलमान और वेंकटेश के अलावा साउथ के सुपरस्टार राम चरण भी नजर आए थे। तीनों को गाने में साथ देखकर फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई थी। बता दें कि फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ईद के खास मौके पर रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़े - 'टाइगर वर्सेज पठान' को डायरेक्ट करेंगे सिद्धार्थ आनंद, अगले साल से शुरु होगी शूटिंग



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/EIRPhZW