Thursday, April 6, 2023

YRF की 7वीं फिल्म 'टाइगर वर्सेज पठान' को डायरेक्ट करेंगे सिद्धार्थ आनंद, अगले साल से शुरु होगी शूटिंग

YRF Spy Universe : इस साल शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' (Pathaan) जबरदस्त ब्लाॅकबस्टर हिट हुई। जिसने हिंदी सिनेमा में कई इतिहास रच दिए। यशराज फिल्म्स (YRF) के स्पाई यूनिवर्स (Spy Universe) में बनी 'पठान' की जबरदस्त सफलता के बाद से खबरें थीं कि जल्द आदित्य चोपड़ा 'टाइगर वर्सेज पठान' (Tiger Vs Pathaan) को बनाएंगे। अब इस बात पर पक्की मुहर लग गई है। 'टाइगर वर्सेज पठान' में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) पठान और टाइगर के जासूस के रूप में अपनी भूमिकाओं में फिर से दिखेंगे। फिल्म में कथित तौर पर दो एजेंटों के बीच आमना-सामना होगा। जबकि इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) डायरेक्ट करेंगे।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कुछ देर पहले ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा, 'BIGGG डेवलपमेंट... सलमान खान-शाहरुख खान स्टारर को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे... #सलमान खान और #शाहरुख खान स्टारर #टाइगरवसेजपठान #सिद्धार्थआनंद द्वारा निर्देशित होगी... जनवरी 2024 में इसकी शूटिंग शुरू होगी... #आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित यह निर्मित की जाएगी। #YRF..' वहीं अन्य ट्वीट में लिखा, '#TigervsPathaan #YRFSpyUniverse की 7वीं फिल्म होगी, जो #Pathaan, #Tiger3 और #War2 की घटनाओं के बारे में बताएगी।'

गौरतलब है कि यशराज फल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की फिल्में 'टाइगर' और 'पठान' में सलमान खान और शाहरुख खान ये दोनों ही रॉ एजेंट की भूमिका में दिखे थे। एक ओर जहां 'पठान' में दीपिका पादुकोण थीं तो वहीं दूसरी ओर 'टाइगर' में कटरीना कैफ नजर आई थीं। पठान में टाइगर का कैमियो हो चुका है। वहीं अब टाइगर 3 में भी शाहरुख खान के कैमियो को लेकर चर्चा जारी है, जिसे देखने के लिए फैंस बेताब हैं।

यह भी पढ़े - वाॅर 2 में ऋतिक रोशन को कड़ी टक्कर देंगे जूनियर NTR, स्पाई यूनिवर्स में हुई सुपरस्टार की एंट्री



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/GCcNMx1