Saturday, April 1, 2023

अंबानी की पार्टी में लेडीलव सबा का हाथ थामे पहुंचे ऋतिक रोशन, दोनों का प्यार देख भर आएगी आंख

बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने एक अप्रैल को नीता मुकेश अंबानी सेंटर (NMACC) की ओपनिंग सेरेमनी रखी। इसके दूसरे दिन भी बाॅलीवुड, हाॅलीवुड क्रिकेट जगत समेत कई सेलेब्स ने पहुंचकर रौनक जमाई। टॉम हॉलैंड, ज़ेंडयाख् गीगी हदीद और बाकियों की पसंदीदा हस्तियों में से ढेरों ने गाला नाइट की शोभा बढ़ाई। इस मौके पर बाॅलीवुड के ग्रीक गाॅड नाम से मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भी अपनी लेडीलव सबा आजाद (Saba Azad) के साथ रेड कार्पेट पर पहुंचे। जैसे ही दोनों ने रेड कार्पेट पर एंट्री ली तो वहां सब देखते रह गए। दोनों को ऐसे साथ में देखकर फैंस ने तारीफों के पूल बांधने शुरू कर दिए हैं।

बता दें कि रेड कार्पेट पर पहुंचने वालों में सेलेब्रिटी कपल सबा आजाद और ऋतिक रोशन ने अपने शानदार कपड़ों और स्टाइल से लोगों का खूब ध्यान खींचा। दोनों एक साथ बहुत प्यारे लग रहे थे। जाहिर है कि ऋतिक और सबा अपनी खूबसूरत तस्वीरों और रोमांटिक पलों के लिए सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं।

यह भी पढ़े - अंबानी की पार्टी में B-Town ने बढ़ाई रौनक, किसी ने लुक से तो किसी ने स्वैग से लूट ली लाइमलाइट

दोनों के लुक की बात करें तो सबा आजाद ने अमित अग्रवाल के कस्टम मेड साड़ी-गाउन को पहना था, जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जबकि उनके ब्वाॅयफ्रेंड ऋतिक रोशन ने ब्लैक जैकेट और मैचिंग पैंट में डैपर में दिखे। हर बार की तरह अपने लुक से एक्टर काफी डैशिंग लगे। तस्वीरों में दिखाया गया है कि रेड कार्पेट पर पपाराज़ी के लिए पोज देते हुए दोनों एक-दूसरे से नज़रें नहीं हटा पा रहे थे। एक-दूसरे की तारीफ में दोनों मुस्कुराते हुए दिखाई दिए, जो आपका दिल जीत लेगी।

वर्कफ्रंट पर सबा आज़ाद 'रॉकेट बॉयज़ सीज़न 2' में दिखाई देंगी। वह वकील परवाना ईरानी के रूप में अपने रोल को फिर से प्ले करेंगी। 'रॉकेट बॉयज़ 2' 16 मार्च को SonyLiv पर रिलीज़ होगा। रॉकेट बॉयज़ की पहली सीरीज़ का प्रीमियर फरवरी 2022 में हुआ था।

यह भी पढ़े - अंबानी पार्टी में करण जौहर ने प्रियंका चोपड़ा को देखते ही लगाया गले, क्या उल्टा पड़ गया कंगना रनौत का दांव?



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/GDIgj2z